गेम खेलने के लिए नहीं दिया मोबाइल तो छोटे भाई ने बहन का हंसिये से काट दिया गला

0
सांकेतिक फोटो

कटनी। बच्चों में मोबाइल गेम्स की दीवानगी इस कदर बढ़ती जा रही है कि उसके पीछे बच्चे किसी भी हद तक जा सकते हैं। मध्यप्रदेश के कटनी जिले में ऐसा ही एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है यहां एक नाबालिग ने गेम खेलने के लिए मोबाइल न मिलने पर अपनी बड़ी बहन की गला रेतकर हत्या कर दी।

कटनी जिले में बड़वारा थाना क्षेत्र के ग्राम कांटी में 24 घंटे पूर्व पुलिस को फोन के जरिये सूचना मिली कि पूनम चक्रवर्ती का उसके घर में ही शव पड़ा हुआ है।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग …इस बार शीतकाल में बदरी धाम में एक दर्जन साधु करेंगे तपस्या

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस स्टाफ ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी। प्रथम दृष्टया हत्या की आशंका जताई जा रही थी क्योंकि लड़की का गला धारदार हथियार से कटा होना मिला।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड…बच्चों की तस्करी में होटल मैनेजर गिरफ्तार

बाद में पुलिस ने शव को पीएम के लिए अस्पताल भेज दिया और हत्या की पड़ताल में जुट गई। मुखबिरों से प्राप्त सूचना के आधार पर संदेहियों से पूछताछ की गई। पूछताछ के दौरान मृतका के नाबालिग भाई द्वारा बताया गया कि बहन पूनम से गेम खेलने के लिये मोबाइल फोन मांगा था। वह फोन नहीं दे रही थी तो उसने अपनी बहन पूनम के सिर में फावड़े की लकड़ी मारी और धारदार हंसिये से गला काट दिया था जिससे उसकी मौत हो गई थी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड…दो बेटों और दो लाख रूपये लेकर महिला फरार, एक महीने बाद पति पहुंचा पुलिस की शरण

नाबालिग बच्चे के कथनों के आधार पर घटना में फावड़े की लकड़ी एवं हंसिया जब्त कर आरोपी नाबालिग को गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया गया। पुलिस ने हत्या के मामले का महज 24 घंटे में खुलासा कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here