हल्द्वानी…कुत्ते को गेट पर शौच कराने पर टोका तो 10 फीट लंबा भाला निकाल लाया मालिक, केस दर्ज

0
प्रतीक चित्र
Ad

हल्द्वानी। मुखानी के श्याम विहार में मुख्य द्वारा के सामने कुत्ते को शौच कराने से मना करने पर एक व्यक्ति ने दूसरे पर भाले से हमला कर दिया। गनीमत रही कि आसपास के लोगों ने बीच बचाव करके मामले को शांत कराया। अब पीड़ित ने मुखानी पुलिस थाने में आरोपी के खिलाफ कार्रवाई को मुकदमा दर्ज कराया है।

Ad


पुलिस को दी गई तहरीर में जिला रेडक्रास समिति के चेयरमेन नवनीत सिंह राणा ने बताया कि उनका घर श्याम विहार कालोनी में हैं। उनके पड़ोस में ही नामी साहित्यकार शैलेश मटियानी की पत्नी का भी मकान है। श्रीमती मटियानी इन दिनों यहां नहीं रहतीं। इसलिए उनके घर की देखभाल भी वे ही करते हें। उनके अनुसार उनके घर से दो गली पहले ए 26 में महेश चन्द्र जोशी रहते हें। जो कि दबंग किस्म का आदमी है।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा…ब्रेकिंग : सल्ट में रजिस्ट्रार कानूनगो दस हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार

राणा का कहना है महेश जोशी हर रोज घरों के सामने अपने पालतू कुत्ते को सुबह-शाम की सैर कराने लाते हें और सड़क पर लेागों के प्रवेश द्वार के सामने ही उससे शौच भी करवाते हैं, लेकिन डर से कोई कुछ नहीं कहता।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी…वाहन दुर्घटना में घायल युवक की मौत

राणा का कहना है कि उनके घर के गेट के सामने सड़क पर भी जोशी ने कई बार अपने कुत्ते को शौच कराया। बच्चों ने टोका तो उन्हें चुप रहने के लिए कहा गया। ऐसी कुछ घटनाओं की वीडियो भी बनायी गई है। कल आज सुबह 6 बजे जोशी ने श्रीमती मटियानी के घर के सामने अपने कुत्ते को शौच करा दिया।

यह भी पढ़ें 👉  जसपुर…यौन उत्पीड़न के आरोप में जसपुर कोतवाल निलंबित

इस पर जब राणा ने टोका तो जोशी ने उने के साथ गाली गलौच की ही जान से मारने की धमकी भी दी। कुछ देर बाद जोशी अपने घर से करीब 10 फुट लंबा भाला लेकर उन्हें मारने भी आ गया। आसपास के लोगों ने जैसे तैसे उसे रोका। राणा की तहरीर पर मुखानी पुलिस ने जोशी के खिलाफकेस दर्ज कर लिया है।

Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here