गैरसैंण ब्रेकिंग : जंगल में लगी आग बुझाने गया बुजुर्ग जिंदा जला

0
Ad

गैरसैंण। गैरसैंण तहसील की सौनियाणा पंचायत के गडोली गांव में जंगल में लगी आग को बुझाने गए बुजुर्ग आग में जिंदा जल गया। वे अपने खेत में हल लगा रहे थे। अचानक गांव के पीछे जंगल में आग लगी देख वे अकेले ही आग बुझाने को निकल पड़े। लेकिन आग ने उन्हें चारों ओर से घेर लिया। बाद में उनकी आग में जल जानो से मृत्यु हो गई।

Ad

प्रदेश की ताजा खबरों के लिए जुड़े व्हाट्स एप ग्रुप से 👉 Click Now 👈

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी…कुमाऊंनी व्यंजनों ने बदली महिलाओं की तकदीर,नैनीताल कलक्ट्रेट में चलाती हैं हिलान्स किचन

घटना मंगलवार की है सौनियाणा गांव के पीछे के जंगल में अचानक आग लग गई। सुबह लगभग 11 बजे अपने खेत में हल लगा रहे लोक निर्माण विभाग के सेवा निवृत्त कर्मचारी 65 वर्षीय बुजुर्ग रघुवीर लाल ने जंगल में आग लगी देखी तो वे इसी बुझाने के लिए अकेले ही जंगल में चले गए। अचानक भड़क उठी और वह आग की लपटों में घिर गया जिससे उनकी जलकर मौत हो गई।
विनोद कुमार नामक व्यक्ति ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। थानाध्यक्ष सुभाष जखमोला पुलिस टीम को लेकर मौके पर पहुंचे उधर दमकल की टीम भी घटनास्थल पर बुलाई गई और आग पर काबू पाया गया। रेंजर प्रदीप गौड़ ने बताया कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने नौ बजे प्रात: जंगल में आग लगाई थी। उसके घर में पत्नी, बेटा (32), बहू और तीन पोते हैं। उनका बेटा भी खेतीबाड़ी करता है जबकि उनकी तीन बेटियों की शादी हो चुकी है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कर्णप्रयाग भेज दिया है।

Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here