उत्तराखंड ब्रेकिंग : उत्तरकाशी के दूर दराज के गांव में गिरी बिजली, छह ग्रामीण घायल

0
Ad

उत्तरकाशी। उत्तरकाशी जिले के मोरी ब्लाक के तहत आने वाले दूर दराज के गांव लिवाड़ी में आकाशीय बिजली गिरने से छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को पालकियों के सहारे सड़क तक लाया गया जबकि मोरी और पुरोला से एंबुलैंस को फिताड़ी तक रवाना किया गया है। नायब तहसीलदार भी मौके के लिए रवाना हो गए हैं। फिलहाल घायलों की हास्पिटल नहीं पहुंचाया जा सका है।
मिली जानकारी के अनुसार आज दोपहर कुछ लोग लिवाड़ी गांव में अपने खेतों में काम कर रहे थे। तभी अचानक आकाशीय बिजली गिरी और छह लोग उसकी चपेट में आ गए हैं। यह घटना दोपहर लगभग दो बजे की हैं। इसके बाद ग्रामीण घायलों को कुर्सी चारपाईयों पर लेकर सड़क तक फिताड़ी गांव तक पहुंचने वाली सड़क के लिए निकले। इस बीच आपदा प्रबंधन सेल को ग्रामीणों ने फोन पर घटना की जानकारी दी।
इसके तुरंत बाद जिला आपदा प्रबंधन अधिकारी देवेंद्र पटवाल ने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुरोला और मोरी से एंबुलैंसों को फिताड़ी के लिए रवाना किया गया है। नायब तहसीलदार जितेंद्र सिंह रावत भी मौके के लिए रवाना हो गए। घायलों के नामों के बारे में अभी जानकारी नहीं मिली है।

Ad
Ad
यह भी पढ़ें 👉  ऋषिकेश… अंकिता हत्याकांड: आक्रोशित लोगों ने की यमकेश्वर विधायक रेणू बिष्ट की गाड़ी तोड़ी, महिला आयोग अध्यक्ष को बैंरंग लौटाया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here