हिमाचल…हे राम : सोलन में चिल्ड्रन पार्क के शौचालय में इंजीनियरिंग के छात्र ने पेट्रोल छिड़क खुद को जलाकर की आत्महत्या

0
Ad

सोलन। सोलन जिला मुख्यालय में रविवार दोपहर माल रोड के पास चिल्ड्रन पार्क के शौचालय में एक युवक ने खुद पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक की चिल्लाने की आवाज और पार्क में धुआं उठते देखकर वहां लोग पहुंचे, लेकिन तब तक युवक की मौत हो चुकी थी।


पार्क में लगे सीसीटीवी कैमरे में युवक शौचालय के अंदर पेट्रोल की बोतल ले जाते हुए दिखाई दे रहा है। पार्क में मौजूद लोगों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने युवक को अंदर जाते हुए देखा। युवक के अंदर जाते ही करीब दो मिनट बाद उसके चीखने की आवाज सुनाई दी और धुआं उठता दिखाई दिया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी….ब्रेकिंग न्यूज: पूरी रात चलता रहा ट्रांसपोर्ट नगर के पेट्रोल पंप पर गुंडो का तांडव, सुरक्षाकर्मी पीटा, मुंह पर पेशाब करने की कोशिश, एक ज्ञात व दूसरे अज्ञात युवक पर केस

हिमाचल…जमींदोज भवन के मलबे से निकला 24 लाख कैश और एटीएम


इसके बाद पार्क और आसपास मौजूद लोग मौके पर पहुंच गए। शौचालय में देखा तो युवक बुरी तरह से जल गया था। लोगों से मिली सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड… अच्‍छी खबर: अब वोटर लिस्‍ट में नाम जोड़ने के लिए मिलेंगे साल में चार मौके

ये कैसा कानून…जनसुनवाई में हत्या के लिए दोषी पाए गए व्यक्ति को जिंदा जला डाला, पुलिस ने कब्र से निकाली 90 प्रतिशत जली लाश


युवक की पहचान 28 वर्षीय महेश के तौर पर हुई है। वह पंजाब के पटियाला का रहने वाला था और सोलन के एक निजी विवि से इंजीनियरिंग कर रहा था।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड..ये क्याः दो नाबालिग बहनें लापता

पिथौरागढ़… दुस्साहस : थल में पुलिस कर्मियों को पीटा, आरोपी व्यापारी गिरफ्तार

डीएसपी हेड क्वार्टर संतोष शर्मा ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पाया गया है कि महेश पिछले कुछ दिनों से डिप्रेशन में चल रहा था। मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है। सोमवार को शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here