नालागढ़…लापरवाही: सीएम के कार्यक्रम के दो दिन बाद भी रैली की गंदगी से अटा पड़ा है हैरीटेज पार्क

0

नालागढ़। हिमाचल प्रदेश के सबसे बड़े औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ के हेरीटेज पार्क में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के कार्यक्रम के दो दिन बाद भी यहां पड़ी गंदगी को साफ करने की सुध किसी ने नहीं ली है। 21 सितंबर को सीएम ने यहां एक रैली को संबोधित किया था। हैरीटेज पार्क में रैली केबाद फैली गंदगी नालागढ़ प्रशासन के स्वच्छता दावों की पोल खोल रहा है।


पूरे रैली स्थल पर चारों ओर गंदगी का आलम है। खाली प्लेटें और खराब हुए खाने का सामान से बदबू आने शुरू हो चुकी है। हेरिटेज पार्क की स्वच्छता को लेकर भी सवाल उठ रहे हैं। पार्क में आने जाने वाले लोग इस गंदगी से खासे परेशान हैं। लोगों को लग रहाहै कि स्वास्थ्य लाभ के लिए यहां आने के चक्कर में कहीं बीमारी लेकर न घर जाना पड़े।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी…टीपीनगर और वनभूलपुरा पुलिस ने चाकुओं के साथ दबोचे दो युवक


स्थानीय लोगों ने प्रशासन से जल्द हेरिटेज पार्क की साफ सफाई करवाने की मांग उठाई है ताकि किसी को भी किसी प्रकार की दिक्कत ना हो सके।
आपको बता दें कि भाजपा की सरकार द्वारा स्वच्छता अभियान के नाम पर करोड़ों अरबों रुपए खर्च किए जा रहे हैं लेकिन इसका जमीनी तौर पर कोई भी असर देखने को नहीं मिल रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी…डिस की तार से युवक ने फांसी लगा दी जान

आलम यह है कि जिस जगह सीएम जयराम ठाकुर 2 दिन पहले रैली करके गए थे। उसी जगह गंदगी के ढेर लगे हुए देखे जा सकते हैं और न तो भाजपा द्वारा रैली स्थल की सफाई करवाई गई है और ना ही प्रशासन द्वारा इसका कोई ख्याल रखा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here