बागेश्वर न्यूज : स्वागत समारोह में बोले मंत्री चुफाल- हर व्यक्ति को मिले कम से कम 55 लीटर प्रतिदिन पानी

0
Ad

बागेश्वर। पेयजल मिनिस्टर बिशन सिंह चुफाल के आगमन पर उनका मंडलसेरा स्थित पार्टी कार्यालय में जोरदार स्वागत किया गया। भाजपा के जिला उपाध्यक्ष मथुरा प्रसाद ने कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए कैबिनेट मिनस्टर का स्वागत किया। इस मौके पर चुफाल ने अपने संबोधन में स्वागत के लिए पार्टी के सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं का आभार जताया। चुफाल ने कहा कि उन्होंने जल जीवन मिशन के तहत हर घर को पानी पहुंचाने का संकल्प लिया है। इसमें भाजपा के कार्यकर्ताओं के सहयोग की भी जरूरत पड़ेगी।

Ad

उन्होंने कहा कि उनके विभाग से जुड़ी किसी भी समस्या के समाधान के लिए वे हर संभव प्रयास करेंगे। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि गर्मी के मौसम में किसी भी व्यक्ति को पानी की कमी का सामना न करना पड़े। प्रत्येक व्यक्ति को प्रतिदिन 55 लीटर पानी उपलब्ध कराना सरकार की नीति में शामिल है। उन्होंंने कहा कि जिन गांवों व मोहल्लों में पानी की समस्या है वहां टैंकरों के माध्यम से पानी वितरित किया जाए।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी…मुखानी क्रियाशाला का 20वां स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया, कई लोगों का सम्मान

प्रदेश की ताजा खबरों के लिए जुड़े व्हाट्स एप ग्रुप से 👉 Click Now 👈

कार्यक्रम का संचालन भाजपा के जिला महामंत्री राजेंद्र परिहार ने किया। इस मौके पर जिला पंचायत अध्यक्ष बसंती देव, ब्लॉक प्रमुख गोविंद दानू, पुष्पा देवी, कुंदन परिहार, प्रकाश शाह, रवि करायत, रमेश तिवारी, मनोज ओली, सविता नगरकोटी, रघुवीर दफोटी, रत्न सिंधी, नीमा धपोला, गौरव दास, कैलाश जोशी व नैन सिंह खेतवाल आदि भाजपा कार्यकर्ता व नेता उपस्थित थे।

Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here