हल्द्वानी ब्रेकिंग : उपचाराधीन महिला की मौत पर परिजनों ने की नीलकंठ चिकित्सालय में तोड़-फोड़, पुलिस ने एक को हिरासत में लिया

0

हल्द्वानी। रामपुर रोड स्थित नीलकंठ चिकित्सालय में एक महिला मरीज की मौत के बाद उसके परिजनों ने तोड़फोड कर दी। मामला बिगड़ा तो एसएसपी प्रीति प्रियदर्शिनी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंची और लोगों को जैसे तैसे समझा बुझाकर शांत किया। पुलिस ने तोड़ फोड़ की घटना को अंजाम देने वाले एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है। जबकि बाकी लोगों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज जांची जा रही है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार बरेली रोड स्थित गौजाजाली उत्तर हिमालया स्कूल के पास रहने वाली 26 वर्षीय आसमा को स्वास्थ्य दिक्कत के चलते दो मई को नीलकंठ अस्पताल में भर्ती कराया गया था। परिजनों का आरोप है कि आसमा की तबीयत लगातार सुधर रही थी लेकिन आज अचानक उन्हें अस्पताल प्रबंधन की ओर से जानकारी दी गई कि आसमा का निधना हो गया है। इस अप्रत्याशित जानकरी से आसमा के परिजन गुस्से में आए और उन्होंने चिकित्सालय पहुंचकर वहां तोड़फोड़ शुरू कर दी। वे अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगा रहे थे। आरोप है कि मृतका के पति राशिद ने अपने साथियों के साथ अस्पताल में तोड़फोड़ की। अस्पताल में हंगामे की जानकरी मिलने पर एसएसपी प्रति प्रियदर्शिनी,एसपीसिटी डॉ जगदीश चन्द्र, सीओ शांतनु पारासर, कोतवाल मनोज रतूड़ी भारी पुलिस बल को लेकर चिकित्सालय पहुंचे और आक्रोशित लोगों को शांत कराया। बाद में पुलिस ने तोड़फोड़ के एक आरोपी को हिरासत में ले लिया। इधर एसएसपी का कहना है कि अस्पताल में तोड़फोड़ करने वालों को चिन्हित करने का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस अस्पताल परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर तोड़फोड़ करने वालों को चिन्हित कर रही है। उनका कहना है कि इस मामले में कार्यवाही के लिए अस्पताल प्रबंधन की तहरीर का इंतजार किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल…शिक्षक की फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर ठगे 15 हजार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here