नालागढ़ : किसानों को मिलेगी राहत, जल्द खुलने जा रही है अनाज मंडी

0
Ad

नालागढ़। प्रदेश के सबसे बड़े औद्योगिक क्षेत्र बद्दी बरोटीवाला नालागढ़ के किसानों को अब अपनी फसलें अन्य राज्यों में बेचने के लिए परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ेगा क्योंकि अब हिमाचल सरकार द्वारा नालागढ़ में ही एक नई अनाज मंडी खोलने की बात कही जा रही है। आपको बता दें कि बीते दिनों सीएम जयराम ठाकुर 17 अप्रैल को नालागढ़ के दौरे पर आए थे और इस दौरे के दौरान स्थानीय किसानों ने सीएम जयराम ठाकुर को मिलकर एक ज्ञापन दिया था कि उन्हें अपनी फसलें बेचने के लिए पंजाब हरियाणा एवं अन्य राज्यों में खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है वहीं बाहरी राज्यों के लोगों द्वारा हिमाचल के किसानों की फसलें लेने से भी इंकार कर दिया गया है जिसके चलते सीएम जयराम ठाकुर ने दौरे के दौरान किसानों को नालागढ़ में ही अनाज मंडी खोलने का आश्वासन दिया गया था जिसके चलते अब मार्केटिंग बोर्ड के डायरेक्टर एवं अन्य प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा नालागढ़ का दौरा किया गया और दौरे के दौरान अनाज मंडी का निरीक्षण किया गया।

Ad

इस बार मीडिया से बातचीत करते हुए मार्केटिंग बोर्ड के डायरेक्टर नरेश ठाकुर ने कहा है कि सीएम जयराम ठाकुर के अनुसार अनाज मंडी का दौरा किया गया है और किसानों के लिए नालागढ़ में अनाज मंडी खोलने के सीएम द्वारा आदेश दिए गए हैं उन्होंने कहा कि पुरानी अनाज मंडी का निरीक्षण किया गया है और दो-चार दिनों में ही सरकार की मंजूरी के बाद जल्द अनाज मंडी खोलने का निर्माण कार्य शुरू करवा दिया जाएगा।

Ad
यह भी पढ़ें 👉  सुप्रभात… आज का पंचांग, आज का इतिहास आज होगी ये परीक्षाएं और आचार्य पंकज पैन्यूली बता रहे हैं आज का राशिफल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here