हैवानियत की हद … पिता ने होमवर्क के लिए 12 वर्षीय बेटे को तेल डालकर जिंदा जलाया

0
Ad

कराची । पाकिस्तान के कराची में एक शख्स ने होमवर्क नहीं करने पर अपने 12 वर्षीय बेटे को कथित तौर पर आग के हवाले कर दिया। खबर के मुताबिक यह घटना 14 सितंबर को ओरंगी टाउन में हुई। जब नजीर नामक शख्स ने घर में अपने बेटे शाहीर पर मिट्टी का तेल छिडक़ा और आग लगा दी।

Ad


लडक़े की मां की शिकायत पर पिता को गिरफ्तार करके उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। गंभीर रूप से झुलसे लडक़े की स्थानीय अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। 12 साल के बेटे की गलती सिर्फ इतनी थी कि उसने होमवर्क नहीं किया था।

यह भी पढ़ें 👉  गंगालीहाट…कोर्ट मैरिज के दस साल बाद ससुरालियों ने रची ऐसी साजिश की युवती रह गई अकेली, चार बार हो चुका है गर्भपात, हल्द्वानी का रहने वाला है युवक


इस बात पर पिता को इतना गुस्सा आ गया कि उसने 12 साल के मासूम बेटे को जिंदा ही जला दिया। गंभीर हालत में बेटे को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, हालांकि उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें 👉  पिथौरागढ़… लव आजकल: पहले की दोस्ती, खरीद कर दिया सिम, फिर दिखाया असली रंग… अब सिम के साथ मोबाइल फोन भी ले गया, केस दर्ज

यह घटना गत 14 सितंबर की है। लडक़े की मां की शिकायत पर आरोपी पिता के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और वह फिलहाल पुलिस की गिरफ्त में है।

Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here