हल्द्वानी : स्टैंडर्ड स्वीट हाउस के तिकोनिया स्थित गोदाम में लगी आग, लाखों का सामान स्वाहा

0
Ad

हल्द्वानी। शहर के प्रतिष्ठित स्टैंडर्ड स्वीट हाउस के जागनाथ कॉम्पलैक्स स्थित गोदाम में लगी आग। बताया जा रहा है कि आग लगने से लाखों का सामान जलकर स्वाहा हो गया। दमकल की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक अधिकतर सामान जलकर राख हो चुका था।

Ad

जानकारी के अनुसार स्टैंडर्ड स्वीट हाउस का तिकोनिया स्थित जागनाथ कॉम्पलैक्स में गोदाम है। बताया जाता है कि बीती रात (बुधवार) करीब दो बजे अचानक शार्ट सर्किट होने से गोदाम में आग लग गई। जब गोदाम में सो रहे कर्मचारियों ने धुआं उठता देखा तो इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी और स्वयं आग बुझाने में जुट गए। गोदाम में डिस्पोजल का सामान रखा होने के चलते आग एकाएक फैल गई और विकराल रूप धारण कर लिया। इस बीच इंस्पेक्टर श्याम सिंह के नेतृत्व में पहुंचे दमकल कर्मियों ने गोदाम की दीवार तोड़कर आग पर काबू पाने के प्रयास शुरू कर दिए।

यह भी पढ़ें 👉  सितारगंज…हनी ट्रेप में फंसाकर पीलीभीत के व्यक्ति से ठगे चालीस हजार व इनोवा, अब पुलिस के नाम पर मांग रहे ढाई लाख

ताजा खबरों के लिए जुड़े व्हाट्स एप ग्रुप से 👉 Click Now 👈

आग इतनी विकराल थी कि उसे काबू पाने में दमकल के तीन वाहनों के अलावा पुलिस के तीन व तीन निजी वाहनों की मदद ली गई। लेकिन जब तक आग पर काबू पाया जाता, तब तक गोदाम में रखा अधिकांश सामान स्वाहा हो चुका था। गोदाम स्वामी प्रेम सिंह गुप्ता ने बताया कि आग से डिस्पोजल सामान के अलावा रजाई-गद्दे व अन्य सामान पूरी तरह जल गया। आग से करीब दो लाख रूपये के नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है। भोटिया पड़ाव चौकी पुलिस ने आग से हुई क्षति का जायजा लिया है।

Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here