हल्द्वानी… खाद्य एवं आपूर्ति विभाग और पुलिस के प्रवर्तन दल ने किया रसोई गैस रिफीलिंग का खुलासा, आरोपी फरार

0
Ad

हल्द्वानी। खाद्य एवं आपूर्ति विभाग और पुलिस के प्रदवर्तन दल ने वनभूलपुरा क्षेत्र में एक दुकान पर रसोई गैस के रिफीलिंग का पर्दाफाश किया है। दल को देखकर दुकानदार तो भाग निकला लेकिन पुलिस ने उसकी दुकान से दो गैस सिलेंडर, एक इलैक्ट्रिक कांटा व एक फुट पंप बरामद किया है।

हल्द्वानी…ब्रेकिंग : गांधी नगर में दो गुटों में देर रात झगड़े के बाद भारी पथराव, पुलिस ने लाठियां फटकारी, तीन गिरफ्तार, पांच वाहन क्षतिग्रस्त, दो दर्जन से ज्यादा पर केस

खाद्य आपूर्ति निरीक्षक की तहरीर पर पुलिस ने दुकानदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
मिली जानकारी के अनुसार वनभूलपुरा थाने के एसआई मनोज यादव ने खाद्य पूर्ति निरीक्षक रवि सनवाल को सूचना दी कि वनभूलपुरा क्षेत्र के लाइन नंबर 8 में रसोईगैस रिफीलिंग की सूचना मिली है। यह जानकारी कल शाम साढ़े छह बजे मिली।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी…ठगीः टूडे कंपनी का एजेंट बनकर आये युवक ने डीप फ्रिज देनेे के नाम पर लगाया दुकानदार को 13500 का चूना

उत्तराखंड…जिंदगी से खुश न होने का सुसाइड नोट लिखकर युवती ने अलकनंदा में लगाई छलांग, लापता

पुलिस टीम पहले ही मौके से कुछ दूरी पर पहुंच चुकी थी। खाद्य आपूर्ति निरीक्षक रवि सनवाल भी पुलिस की सूचना पर पुलिस की टीम से जा जुड़े। इसके बाद बंजारन मस्जिद से होते हुए टीम जमजम स्वीट शाप के पास एक गली में टीम दाखिल हुई। ठीक उसी वक्त गली से एक टैंपो बाहर निकला। इस गली में मो. नाजिम की परचून की दुकान है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी…दुकान पर काम करने आए नए युवक पर विश्वास पड़ा भारी, कर गया दुकान खाली

उत्तराखंड… कुणाल फौजी हत्याकांड: आठ नामजद समेत 25 पर केस

दुकानदार की नजर पुलिस की टीम पर पड़ी तो वह दुकान खुली छोड़कर भाग खड़ा हुआ। कांस्टेबल भूपेंद्र ज्येष्ठा ने दौड़कर उसका पीछा भी किया लेकिन वह गलियों में जा घुसा। बाद में आसपास के लोगों ने तस्दीक किया कि वहीं दुकानदार मो. नाजिम था।

उत्तराखंड…कोरोना केसों ने पकड़ी रफ्तार, 54 पॉजिटिव मिले, सभी जिलों से आने लगे ताजा मामले

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी/लालकुआं…आपदा में अवसर: स्वतंत्रता दिवस पर ठेके बंद थे तो ये निकले मौका भुनाने, अवैध शराब बेचते दो गिरफ्तार

दुकान खुली होने के कारण प्रर्वतन दल की टीम ने दुकान पर छापा मारा तो एक भारत गैस का सिलेंडर इलेक्ट्रानिक तराजू पर रखा गया था। जिसे एक फुट पंप के माध्यम से रेग्यूलेटर से जोड़ा गया था। पास ही भारत एजेंसी का दूसरा सिलेंडर भी रखा हुआ था। टीम ने उक्त सामान को कब्जे में ले लिया। परिस्थतियों से टीम समझ गई कि दुकान पर गैस रिफीलिंग का काम हो रहा था।

शोध…एक पैर पर 10 सेकंड खड़े नहीं रह सकते तो मौत का ज्यादा खतरा

Ad
Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here