कोरोना ब्रेकिंग : सीबीआई के पूर्व निदेशक रंजीत सिन्हा ने दम तोड़ा, दिग्विजय सिंह, सुरजेवाला और हरसिमरत कौर भी कोरोना की चपेट में

1
Ad

नई दिल्ली। सीबीआई के पूर्व निदेशक रंजीत सिन्हा की कोरोना संक्रमण की वजह से मौत हो गई है। दूसरी ओर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह, रणदीप सुरजेवाला और अकाली दल के कोटे से पूर्व केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। तीनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसकी जानकारी दी। दिग्विजय सिंह ने बताया कि वह दिल्ली स्थित अपने आवास पर ही आइसोलेशन में हैं। हरसिमरत कौर ने भी होम क्वारेंटाइन रहने का फैसला लिया है।
सीबीआई के पूर्व निदेशक 68 वर्षीय रंजीत सिन्हा ने आज सुबह अंतिम सांस ली। गुरूवार को ही वे कोरोना पाजीटिव पाए गए थे और आज ही उनका निधन हो गया।
उधर, कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच, देश के 12 राज्यों में मेडिकल ऑक्सीजन का संकट गहराता जा रहा है। ऑक्सीजन के कमी के चलते लोग दम तोड़ते जा रहे हैं। बिगड़ते हालात को देखते हुए केंद्र सरकार की एम्पॉवर्ड ग्रुप (EG2) ने इमरजेंसी मीटिंग की। मेडिकल इक्यूपमेंट्स की कमी समेत कई मुद्दों पर चर्चा हुई। तय हुआ कि 50 हजार मीट्रिक टन मेडिकल ऑक्सीजन दूसरे देशों से आयात कराया जाएगा। सबसे ज्यादा ऑक्सीन की कमी महाराष्ट्र, मध्यप्रदेश, गुजरात, यूपी, दिल्ली, छत्तीसगढ़, कर्नाटक, केरल, तमिलनाडु, पंजाब, हरियाणा और राजस्थान में हैं।

Ad
Ad
यह भी पढ़ें 👉  पिथौरागढ़…कर्जदार ने रूपये देने के लिए बुलाया और कर दी मारपीट, अब कोतवाल बनकर कर रहा फोन, केस दर्ज

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here