हल्द्वानी न्यूज : जब सांसद निधि पर दो साल के लिए रोक है तो अजय भट्ट कौन सी निधि से उपकरणों की खरीददारी को दे रहे एक करोड़ — उक्रांद उपाध्यक्ष

0

हल्द्वानी। उत्तराखंड क्रांति दल के केंद्रीय उपाध्यक्ष भुवन चंद्र जोशी ने कहा की कोविड-19 को देखते हुए केंद्र सरकार ने 2020 में सभी सांसद निधि के आवंटन में 2 साल के लिए रोक लगा दी थी।

आज मैंने हमारे नैनीताल उधम सिंह नगर के सांसद के द्वारा दी गई खबर पड़ी जिसमें उनके द्वारा सांसद निधि को कोविड-19 के लिए ऑक्सीजन और अन्य उपकरणों का इलाज हेतु खरीदने के लिए रुपया एक करोड़ 6 लाख की धनराशि जारी करने हेतु जिला अधिकारी को पत्र लिखा है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी…कल दो बजे घर से निकला था कक्षा 10 का छात्र, आज तक नहीं लौटा, गुमशुदगी दर्ज

जोशी ने कहा है कि सांसद ने अनेक लोगों को जो सांसद निधि से अपने क्षेत्र में कार्य करवाने हेतु गए थे। उनको केंद्र सरकार की गाइडलाइन दिखाते हुए कहा है कि अभी हम सांसद निधि से कोई भी पैसा आवंटन नहीं कर पा रहे हैं। क्योंकि केंद्र सरकार द्वारा सांसद निधि आवंटन में 2 साल की रोक लगी हुई है । अब अचानक यमुना विहार का अपना आशियाना छोड़ने के बाद इनको अलाउद्दीन का कोई स्पेशल चिराग मिल गया है । जिससे इन्होंने सांसद निधि आवंटन करने का अलादीन के चिराग से हक मांग लिया है।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल…विधानसभा भर्ती घोटाला : एकल पीठ का आदेश निरस्त, खंड पीठ ने विधानसभा सचिवालय का आदेश सही ठहराया

उन्होंने कहा है कि पिछले 1 माह से उत्तराखंड की जनता त्राहिमाम है। उत्तराखंड के सांसद हों या विधायक यह सब स्टैंड बाय मोड में चले गए है । अब जनता इनके झूठे वायदों का जवाब चाहती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here