हल्द्वानी…क्रिकेट प्रतियोगिता: एफटीआई ने शीशमहल क्लब को किया पराजित, मुख्य अतिथि हृदयेश कुमार ने बढ़ाया खिलाड़ियों का हौसला

0
Ad

हल्द्वानी। डा. भीमराव अम्बेडकर मैदान में चौथे दिवस मैच में आज बतौर मुख्य अतिथि पहुंच कर युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव हृदयेश कुमार ने खिलाड़ियों से उनका परिचय लिया और उनका उत्साह वर्धन किया।

डा. भीमराव यूथ क्लब के आयोजक वीर सिह बिष्ट ने उनका स्वागत किया। ।आज का मैच शीशमहल क्लब और एफटीआई क्लब के बीच खेला गया। 12-12 ओवर के मैच में एफटीआई क्लब ने 170 रन 5 विकेट के नुकसान पर बनाए। वहीं शीशमहल क्लब की टीम 97 रन बनाकर 11 ओवर में ही ऑलआउट हो गयी। मैच में एफटीआई क्लब की टीम विजयी रहीं ।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी…हादसाः अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत

नालागढ़… बिग ब्रेकिंग:नशे की ओवर डोज से 27 बर्षीय युवक की मौत,चीट्टे ने बुझा दिया इकलौता चिराग, टूटी बुढ़ापे की लाठी

आयोजन समिति द्वारा मुख्य अतिथि हृदयेश कुमार आर्य को सम्मान स्वरूप अम्बेडकर की प्रतिमा भेट की गयी।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून…ब्रेकिंग: 420 नंबर की गाड़ी से आया चार सौ बीस, फर्जी आई कार्ड से राज्य सचिवालय में प्रवेश करता धरा गया

बागेश्वर…भूचाल: कपकोट में लगे भूकंप के झटके, लोग घरों सेबाहर निकले, अफरातफरी

आज के मैच में मुख्य रूप से आज के मुख्य अतिथि युवा कांग्रेस उत्तराखंड के प्रदेश महासचिव हृदयेश कुमार आर्य, आयोजक वीर सिह बिष्ट,अमरपाल संधू,पंकज अधिकारी,मनोज जोशी,प्रशांत रेखाडी,भरत चौहान,रिंकू भाई,गोपाल आर्य,पंकज आर्य,अंपायर रोहित आर्य,शुभम् आर्य,रवि आर्य,सुनील आर्य समेत तमाम युवा खेलप्रेमी उपस्थित रहे।

Ad
Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here