सितारगंज…बाप रे: केंद्रीय कारागार के गार्डन ने फिर उगले मोबाइल फोन, साफ सफाई के दौरान 11 हैंडसेट बरामद, केस दर्ज

0

नारायण सिंह रावत
सितारगंज।
केंद्रीय कारागार सितारगंज का गार्डन आजकर मोबाइल उगर रहा है। पिछले सप्ताह गार्डन में दबे हुए दर्जनों मोबाइल फोन मिलने की खबर अभी ठंडी भी नहीं पड़ी थी कि 17 व 18 सितंबर को गार्डन में खुदाई व साफ सफाई के दौरान 11 और मोबाइल फोन बरामद हो गए।


प्रभारी कारापाल सत्यप्रकाश सिंह ने कोतवाली सितारगंज में मामले की तहरीर देकर पुलिस से मामले की जांच का आग्रह किया है। साथ ही इस घटना की जानकारी महानिरीक्षक कारागाार व एसएसपी उधमसिंह नगर को भी भेजी गई है।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल…वाह जी : माता—पिता का आभार जताने के लिए युवक ने चुना अनोखा तरीका


केंद्रीय कारागार से बड़ी संख्या में मोबाइल बरामद होने से साफ हो गया है कि जेल में बंद कैदी इन मोबाइल फोनों की सहायता से बाहरी दुनिया के संपर्क में है। अब यह संपर्क सामाजिक के अलावा आपराधिक भी हो सकता है।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून…बॉलीवुड गायक जुबिन नौटियाल मुंबई में घायल


मिली जानकारी के अनुसार प्रभारी जेल कारापाल सत्यप्रकाश सिंह ने सितारगंज कोतवाली पुलिस को दी गई तहरीर में कहा है कि 17 व 18 सितंबर को गार्डन की खुदाई व साफ सफाई के दौरान इस जगह से कुल 11 मोबाइल हैंडसेट बरामद हुए।

यह भी पढ़ें 👉  बागेश्वर…होटल में मृत मिला नैनीताल का युवक

जिनमें से तीन एंड्रांयड फोन है जबकि आठ की पैड मोबाइल है। उन्होंने मामले की जांच पुलिस से करने का आग्रह किया है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर केस दर्ज करने के बाद मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here