हल्द्वानी ब्रेकिंग : गौलापार बन रहा कोरोना का नया हाट स्पाट, अब तक 14 लोगों की मौत

0
file photo

हल्द्वानी। गौलापार क्षेत्र में कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है। सरकार की ओर से ग्राम पंचायतों को कोई मदद नहीं की गई है। गौलापार क्षेत्र के तीन ग्राम पंचायतों में 14 लोगों की कोविड से मौत हो गई है। 35 लोग होम आइसोलेशन में हैं और पांच लोगों का हल्द्वानी के अलग-अलग अस्पतालों में इलाज हो रहा है।
अमर उजाला .काम की खबर के मुताबिक देवला तल्ला की प्रधान विनीता नौला और पूर्व प्रधान त्रिलोक सिंह नौला ने बताया कि गांव में 11 लोग अपने-अपने घरों में आइसोलेट हैं। उन्हें ग्राम पंचायत की ओर से कोविड स्वास्थ्य किट दी गई है। गांव में सैनिटाइजेशन किया गया है। लोगों को हैंड सैनिटाइजर और मास्क भी दिए जा रहे हैं। गांव के तीन लोगों की मौत हो गई है जबकि दो लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। जगतपुर की प्रधान पुष्पा भट्ट ने बताया कि उनकी ग्राम पंचायत में दो लोगों की मौत हुई है। दो का अस्पताल में इलाज चल रहा है और 12 कोरोना संक्रमित अपने घरों में आइसोलेट हैं। कुंवरपुर की प्रधान चित्रा बिष्ट और पूर्व प्रधान हरेंद्र सिंह बिष्ट ने बताया कि उनकी ग्राम पंचायत में तीन लोगों की मौत हुई है। एक व्यक्ति का इलाज अस्पताल में चल रहा है जबकि 12 लोग घरों में आइसोलेट हैं।
15 ग्राम पंचायतों, आठ क्षेत्र पंचायत और एक जिला पंचायत क्षेत्र में करीब 50 हजार की आबादी है। यहां के कई गांवों में कोरोना संक्रमित मरीजों की तादाद दिनोंदिन बढ़ती जा रही है। स्वास्थ्य सुविधाओं के अभाव में मरीज दम तोड़ रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड… ट्रक के नीचे लेटी वृद्धा की संदिग्ध हालात में मौत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here