नालागढ़…. गौशाला मामलाः अब दूसरा पक्ष आया समने, बोले- पुलिस नहीं सुन रही हमारी बात, एसडीएम से मिल कर जताई नाराजगी

0

नालागढ़। यहां के तहत गुरुकुल गौशाला में 11 सितंबर को गौशाला संचालक व गुरूद्वारे के सेवादारेां पर किए गए हमले के मामले में एक तरफा कार्रवाई से नाराज दूसरे पक्ष ने पुलिस पर उनके पक्ष में कार्रवाई न करने का आरोप लगाते हुए नाराजगी जाहिर की है। इससे नालागढ़ शहर के लोगों में खासा रोष देखा जा रहा है।


आपको बता दें कि नालागढ़ शहर से एक प्रतिनिधिमंडल एसडीएम नालागढ़ से मिला और एसडीएम को एक ज्ञापन के माध्यम से मामले में निष्पक्ष जांच की मांग उठाई।प्रतिनिधि मंडल ने इस मामले में जाति सूचक शब्द बोलने को लेकर भी एससी एसटी एक्ट लगाने के बारे में व मामले में जो युवक घायल हुए हैं उनके इलाज में हुई देरी व उनके पक्ष में एफआईआर दर्ज न करने को लेकर रोष जाहिर किया। एसडीएम से लोगों ने अपील की है कि मामले में निष्पक्ष जांच की जाए ।

यह भी पढ़ें 👉  सुप्रभात…4 दिसंबर 2022: आज का पंचाग, आज का इतिहास और आचार्य पंकज पैन्यूली से जानें अपना आज का राशिफल


प्रतिनिधिमंडल ने एसडीएम और पुलिस प्रशासन को चेतावनी देकर कहा है कि अगर जल्द ही मामले में कार्रवाई नहीं की गई तो आगामी दिनों में धरना प्रदर्शन करने को भी शहरवासी मजबूर होंगे। इस बारे में मीडिया से बातचीत करते हुए हमला मामले में आरोपी के पिता सुरेश शर्मा का कहना है कि विवाद गौशाला को लेकर चल रहा था और नालागढ़ से संबंध रखने वाले एक अभिनंदन जैन द्वारा गौशाला में अच्छा काम किया गया और गुरुकुंड गुरुद्वारा साहिब के सेवक द्वारा गौशाला पर भी कब्जा करने को लेकर इस तरह की घटिया राजनीति की जा रही है।


उनका कहना है कि गुरुद्वारा साहिब का सेवक गुरुद्वारा से तो इनकम ले ही रहा है और अब वह गौशाला पर भी कब्जा करने के बाद गौशाला की इनकम को हड़पने की कोशिश कर रहा है। उनका कहना है कि वह इस मामले को लेकर डीएसपी नालागढ़ को भी तीन बार मिल चुके हैं लेकिन उस पर भी कोई कार्रवाई नहीं की गई और अब एसडीएम नालागढ़ के माध्यम से उन्होंने मांग उठाई है कि इस मामले में निष्पक्ष जांच की जाए और जिस व्यक्ति को जातिसूचक शब्दों के बाद मारपीट की गई उसके ऊपर भी मामला दर्ज किया जाए।


मामले में आज तक जितने भी युवक घायल हुए हैं। उनका न तो मेडिकल करवाया गया और ना ही संबंधित पुलिस द्वारा एफआईआर दर्ज की गई है। उन्होंने कहा कि एक पक्ष की सुनवाई तो की जा रही है, लेकिन दूसरे पक्ष की न तो सुनवाई की जा रही है और ना ही कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने पुलिस प्रशासन के उच्च अधिकारियों से मामले में निष्पक्ष जांच की मांग उठाई है ताकि उन्हें न्याय मिल सके।

यह भी पढ़ें 👉  सुप्रभात…29 नवंबर 2022 : आज का पंचांग, आज का इतिहास और आचार्य पंकज पैन्यूली से जानें अपना आज का राशिफल


इस बारे में मीडिया से बातचीत करते हुए अरशु नामक व्यक्ति का कहना है कि 11 तारीख को अभिनंदन जैन उनको लेकर रिजाइन देने के लिए गौशाला गुरुकुंड गए थे लेकिन वहां पर उनके साथ पहले हमला किया गया और उसके बाद उन्हें जातिसूचक शब्दों बोल कर मारपीट की गई और उनका कहना है कि 11 तारीख को ही उन्होंने पुलिस ने नालागढ़ में शिकायत दी थी लेकिन अब तक इस पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है और उन्होंने अब एसडीएम नालागढ़ के माध्यम से कार्रवाई की मांग उठाई है ताकि आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जा सके।

यह भी पढ़ें 👉  सुप्रभात… 1दिसंबर 2022, आज का पंचांग, आज का इतिहास और आचार्य पंकज पैन्यूली से जानें अपना आज का राशिफल


इस बारे में मीडिया से बातचीत करते हुए एसडीएम नालागढ़ में महेंद्र पाल गुर्जर ने कहा है कि एक प्रतिनिधिमंडल द्वारा उन्हें ज्ञापन दिया गया है और मामले में कार्रवाई की मांग उठाई गई है उन्होंने कहा कि इस शिकायत पत्र को कार्रवाई के लिए डीसी सोलन व एसपी बद्दी को भेजा जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here