सितारगंज…फैशन वर्ल्ड : “मिस ग्लोबल ऑफ उत्तराखंड” के बाद गीतिका आर्य का अगला लक्ष्य “मिस इंडिया”

0
Ad

नारायण सिंह रावत
सितारगंज।
कड़ी मेहनत का जज्बा और एवं मन में लगन हो तो हर मुकाम हासिल किया जा सकता है। जिसे सच कर दिखाया है अल्मोड़ा के छोटे से गांव, जालना निवासी गीतिका आर्य।”मिस ग्लोबल ऑफ उत्तराखंड” गीतिका आर्य, एल्बम, फिल्म एवं फैशन शो के बाद अब “मिस इंडिया” बनने की तैयारी में जुटी है। उन्होंने कहा कि उनकी तमन्ना है कि वह “मिस इंडिया” बनने के साथ-साथ अच्छी फिल्मों में कार्य कर अपनी प्रतिभा को सबके सामने ला सके। गीतिका आर्य का कहना है कि उत्तराखंड के युवाओं में, प्रतिभा का अपार भंडार है, जरूरत है सिर्फ उसे निखारने की।


“मिस ग्लोबल आफ उत्तराखंड” गीतिका आर्य का प्रथम बार क्षेत्र आगमन पर, क्षेत्र के युवा कलाकारों ने उनका जोरदार स्वागत किया। तत्पश्चात गीतिका आर्य प्रेस से मुखातिब हुई। कड़ी मेहनत एवं लगन से हर मुकाम हासिल किया जा सकता है यह कर दिखाया है, अल्मोड़ा जिले के ब्लॉक लंमगड़ा के छोटे से गांव जालना निवासी, पिता हरीश आर्य एवं माता लीला आर्य की पुत्री गीतिका आर्य ने।

बॉलीवुड एल्बम सॉन्ग शूटिंग से पूर्व मुहूर्त शॉट में गीतिका व अन्य

सितारगंज…ब्रेकिंग न्यूज : छात्रा से छेड़छाड़ में निजी स्कूल का प्रबंधक गिरफ्तार

यह भी पढ़ें 👉  हे भगवान… शारीरिक संबंध बनाने से मना करती थी पत्नी, पति ने दोस्त के साथ मिलकर उतार दिया मौत के घाट

गीतिका प्रथम बार 2001 में, हल्द्वानी के एक फैशन शो में प्रतिभाग किया परंतु उसमें वे विजयी नहीं हो पाई। परंतु वह हार न मानी एवं 5 जून 2022 को रुद्रपुर में, स्पीड इंडिया प्रोडक्शन हाउस द्वारा आयोजित प्रतियोगिता में, गीतिका ने “मिस ग्लोबल ऑफ उत्तराखंड” का खिताब अपने नाम किया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी…वैंडी स्कूल में धूमधाम से मना स्वाधीनता दिवस

उन्होंने कहा कि 16 जुलाई को एक बॉलीवुड एल्बम सॉन्ग की शूटिंग उन्होंने पूरी की। इसी पखवाड़े में एक फेस्टिवल फिल्म की शूटिंग शुरू होगी। “मिस इंडिया” बनना एवं फिल्मों में अच्छी भूमिका निभाना उनकी तमन्ना है। जिसके लिए वह कड़ी मेहनत में जुटी हुई है।

उत्तराखंड… जन्मदिन के दो दिन बाद ही पुलिस का सिपाही झूल गया फांसी के फंदे पर

स्पीड इंडिया एंटरटेनमेंट के प्रड्यूसर व डायरेक्टर सोनू पाल ने कहा कि वर्ष 2011 से वह कड़ी मेहनत कर आज एक अच्छा मुकाम हासिल की। उत्तराखंड में अभी तक उन्होंने अपने प्रोडक्शन हाउस तले, कई एल्बम, सोंग्स की शूटिंग पूर्ण की है। इसी पखवाड़े में एक फेस्टिवल मूवी की भी शूटिंग आरंभ करेंगे। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड के युवा कलाकार भी, माया नगरी में आगे बढ़े। इसी उद्देश्य के साथ उन्होंने मुंबई के साथ-साथ, रुद्रपुर में भी स्पीड इंडिया प्रोडक्शन हाउस शुभारंभ किया।

यह भी पढ़ें 👉  सुप्रभात…आज का पंचांग, आज का इतिहास, श्रीकृष्ण आराधना लाइव और आचार्य पंकज पैन्यूली से जानें अपना आज का राशिफल

ब्रेकिंग न्यूज… दुस्साहस : खनन माफिया ने डीएसपी पर चढ़ा दिया डंफर, मौके पर ही मौत

हल्द्वानी…ब्रेकिंग न्यूज : भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की पदाधिकारी की ब्लैकमेलिंग से तंग बेस हास्पीटल के चतुर्थ श्रेणी कर्मी ने खाया जहर, खतरे में जान

Ad
Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here