लव आजकल… गर्लफ्रेंड ने तुड़वा दी लिव इन पार्टनर की शादी, कथित प्रेमी की मंगेतार को भेज दी
रेप एफआईआर की कापी

0
Ad

इंदौर। एक गर्लफ्रेंड ने लिव इन पार्टनर में रह रहे दोस्त की शादी तुड़वा दी। गर्लफ्रेंड ने पहले लिव इन पार्टनर की मंगेतर का सोशल मीडिया पर नंबर खोजा। इसके बाद उसको रेप की कापी भेज दी। बताया जा रहा है कि जैसे ही एफआईआर की कापी लडक़ी के परिवार वालों के पास पहुंची वैसे ही हडक़ंप मच गया और देखते ही देखते लडक़ी वालों ने रिश्ता तोड़ दिया।


यह प्रकरण मालवा मिल में रहने वाली एक युवती से जुड़ा है। आरोपी युवक का नाम अमूल गवली है। आरोपी अमूल पीथमपुर की माइलोन कंपनी में सुपरवाइजर है और इंदौर में सी सेक्टर सुखलिया रहता है। अमूल गवली की शादी महाराष्ट्र की चंद्रपुर की युवती से तय हुई थी। नौ जुलाई को दोनों की शादी पूर्णानगर के बालाजी गार्डन में होनी थी।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी…ब्रेकिंग: विजिलैंस की टीम ने रिश्वत लेते रंगे हाथों दबोचा चकबंदी अधिकारी का पेशकार

कालाढूंगी…’जगत’ के लिए भैंस पर सवार होकर पहुंचे ‘यमराज’, घर में मातम


पीडि़ता ने जून में महिला थाना में रेप का केस दर्ज करवाया था। पुलिस अमूल की तलाश में जुटी है। पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि वह अमूल के साथ पिछले सात साल से लिव-इन में रह रही है। अब अमूल शादी करने को तैयार नहीं है और महाराष्ट्र की लडक़ी से रिश्ता तय कर लिया है। पीडिता ने बताया कि वो सन 2015 में सहेली के साथ घूमने गई थी।

यह भी पढ़ें 👉  सुप्रभात…आज का पंचांग, पुत्रदा एकादशी व्रत कब, अंतिम समय में आडंबर क्यों और आचार्य पंकज पैन्यूली से जानें अपना आज का राशिफल

हल्द्वानी…पत्रकारवार्ता: मेयर के व्यक्तिगत आरोपों के जवाब के लिए मेरे पास समय नहीं, शहर की व्यवस्थाएं 10 दिन में न सुधरी तो कांग्रेस करेगी बड़ा आंदोलन—सुमित

तभी वहां सहेली के बॉयफ्रेंड के साथ अमूल गवली भी आया था। तभी उससे जान-पहचान हुई, जो बातचीत के बाद धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। फिर अमूल उसके भाई की बेटी के बर्थडे पर घर ले गया। अमूल ने उससे जबरदस्ती संबंध बनाए। उसने शादी करने का वादा किया।

यह भी पढ़ें 👉  सितारगंज…पीलीभीत का बाइक चोर गिरफ्तार, मोटरसाइकिल बरामद

ये कैसा न्याय :पंचायत ने बेटे के गुनाह की सजा बूढ़े मां-बाप को दी, हुक्का-पानी बंद कर लगा दिए ये 15 प्रतिबंध

इसके बाद वे किराए पर कमरा लेकर लिव-इन में रहने लगे। पीडि़ता के मुताबिक आरोपी ने सात साल तक दौरान शादी का झांसा देकर कई बार संबंध बनाए।

Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here