उत्तराखंड…ब्रेकिंग न्यूज :गुलदार ने मार डाला ग्रामीण

0

नई टिहरी। भिलंगना के हिंदाव पट्टी के बडियार गांव के एक व्यक्ति का शव गांव के पास की पहाड़ी के बीच पड़ा मिला। पुलिस और वन विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल नई टिहरी भेज दिया।

रेंज अधिकारी ने उक्त व्यक्ति की मौत गुलदार के हमले के कारण बताई है। बडियार गांव के प्रधान पति सुरेंद्र सिंह ने घनसाली थाने में सूचना दी, कि धनवीर लाल (42) पुत्र फगनू लाल बीते मंगलवार शाम को अपने घर से कहीं जा रहा था, उसका शव बुधवार सुबह गांव की सड़क के ऊपर बने मंदिर और पुश्ते के बीच में फंसा है। सूचना पर घनसाली थानाध्यक्ष सुखपाल सिंह मय फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे,और शव को पहाड़ी से नीचे उतारा।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी…रेलवे के बेरीपड़ाव स्थित छह कर्मचारी आवासों में 40 साल बाद पहुंचा पानी,खुशी की लहर

बताया मृतक के शरीर पर जंगली जानवर के दांत और नाखून के निशान मिले हैं। सूचना पर वन विभाग की टीम भी मौके पर पहुंची। भिलंगना रेंज अधिकारी आशीष नौटियाल ने बताया धनवीर के शरीर पर जिस जानवर के दांत और नाखून के निशान हैं वह गुलदार के हैं।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी…ब्रेकिंग : नैनीताल रोड स्थित गुरूतेग बहादुर इंटर कालेज के गेट पर चाकूबाजी, एक छात्र घायल

रेंज अधिकारी ने गुलदार के हमले से उक्त व्यक्ति की मौत होने की बात कही है। पुलिस ने पंचनामा की कार्यवाही करते हुये शव को पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल भिजवाया। ग्रामीणों ने शासन-प्रशासन और वन विभाग से शीघ्र गुलदार को मारने की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here