ब्रेकिंग …मौसमः बागेश्वर, पिथौरागढ़, नैनीताल तथा चंपावत जिलों में 24 तक भारी बारिश

0

देहरादून। उत्तराखंड में मौसम विभाग ने एक बार फिर बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग ने अगले 24 सितंबर तक मौसम पूवार्नुमान में लगातार वर्षा होने की संभावना व्यक्त की है। मौसम विज्ञान केंद्र देहरादून के निदेशक विक्रम सिंह के अनुसार, अगले 21 सितंबर से 22 सितंबर तक मौसम को देखते हुए 21 सितंबर को बागेश्वर, पिथौरागढ़, नैनीताल तथा चंपावत जनपदों में कहीं-कहीं भारी वर्षा की संभावना जताई गई है।


पर्वतीय क्षेत्र में मेघ गर्जन एवं अकाशीय बिजली गिरने के साथ तेज बौछार होने की संभावना व्यक्त की है। मौसम विभाग ने 22 सितंबर को भी मौसम पूवार्नुमान जारी करते हुए बरसात का अंदेशा जताया है।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल/हल्द्वानी…हाईकोर्ट की फटकार के बाद सफाई कर्मचारियों ने वापस ली हड़ताल, मांगों पर विचार करेगा नगर निगम

मौसम विभाग का कहना है कि देहरादून, टिहरी, बागेश्वर तथा पिथौरागढ़ जनपदों में कहीं-कहीं भारी वर्षा हो सकती है। साथ ही पर्वतीय क्षेत्र में कहीं.कहीं गर्जन आकाशीय बिजली चमकने के साथ तेज बौछार की संभावना है।

यह भी पढ़ें 👉  सितारगंज ब्रेकिंग : तहसील कर्मी की बाइक चिकित्सालय के बाहर से उड़ा ले गए चोर, बैग में रखे थे सरकारी डाक व दर्जनों चेक


वहीं मौसम विभाग ने 23 सितंबर को भी मौसम पूवार्नुमान जारी करते हुए क्षेत्र में कहीं.कहीं मेघ गर्जन के साथ बिजली चमकने तथा 24 सितंबर को भी पर्वतीय क्षेत्रों में कहीं-कहीं मेघ गर्जन आकाशीय बिजली चमकने के साथ तेज बौछार होने की संभावना व्यक्त की है।

यह भी पढ़ें 👉  बागेश्वर…होटल में मृत मिला नैनीताल का युवक

मौसम विभाग ने संवेदनशील इलाकों में हल्का भूस्खलन और चट्टान गिरने के कारण कहीं.कहीं राजमार्ग में अवरोध उत्पन्न होने की बात भी कही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here