हल्द्वानी…हिस्ट्रीशीटर हृदयेश की पार्षद मां ने लगाया बेटों को फंसाने का आरोप

0
Ad

हल्द्वानी। जिला बदर हो चुके हिस्ट्रीशीटर हृदयेश कुमार की पार्षद मां ने अपने बेटों को कानून के जाल से बाहर निकालने के लिए मोर्चा संभाला है। उन्होंने एक व्यक्ति की तहरीर पर बेटों को झूठे मुकदमे में फंसाने का आरोप लगाया है।

उन्होंने एसपी सिटी से मुलाकात कर मामले की निष्पक्ष जांच करने की मांग की। शनिवार को हिस्ट्रीशीटर हृदयेश की पार्षद मां विद्या देवी अन्य परिजनों के साथ कोतवाली पहुंचीं। यहां उन्होंने एसपी सिटी हरबंस सिंह को ज्ञापन सौंपा।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी… कुछ ही देर में घर पहुंचेगी, शहीद चंद्रशेखर की पार्थिव देह, सीएम भी पहुंचने वाले हैं

उनका कहना था कि मनोज गोस्वामी उर्फ मन्नू उनके बेटे हृदयेश कुमार और धीरज कुमार के साथ रंजिश रखता है। आरोप लगाया कि मन्नू की तहरीर पर काठगोदाम पुलिस ने उनके बेटों पर झूठा मुकदमा दर्ज किया है। मुकदमे में जिस दिन का जिक्र किया गया है, उस दिन हृदयेश जिला बदर की कार्रवाई के कारण रुद्रपुर अपने दोस्तों के पास गया हुआ था।

यह भी पढ़ें 👉  लालकुआं…बिग ब्रेकिंग: नौकरी का लालच देकर पड़ोसन का शारीरिक शोषण कर ठगी कर रहा फौजी, हल्द्वानी के होटल में किया रेप

जबकि दूसरा बेटा धीरज घर पर था। सीसीटीवी फुटेज से इसकी पुष्टि की जा सकती है। आरोप लगाया कि मन्नू गोस्वामी आए दिन सोशल मीडिया के माध्यम से उन्हें धमका रहा है। इससे वह मानसिक रूप से परेशान हैं।

यह भी पढ़ें 👉  हिमाचल… बिग ब्रेकिंग: नालागढ़ के कांग्रेस विधायक लखविंदर राणा आज होंगे भाजपा में शामिल

उन्होंने एसपी सिटी से मामले की निष्पक्ष जांच कराने की मांग की है। ज्ञापन देने वालों में पार्षद रोहित जोशी, डेविड, पूर्व प्रधान महेश जोशी, मुन्नी बिष्ट, पंकज दिगारी, राकेश कोहली, सुजल सचिन, गौतम आर्या, शुभम आर्या, रोहित आर्या, यशपाल आर्या, भावना रावत, कमला देवी आदि शामिल रहीं।

Ad
Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here