उत्तराखंड…बच्चों की तस्करी में होटल मैनेजर गिरफ्तार

0

रुड़की। लक्सर से किशोरी का अपहरण कर बलात्कार करने के मामले में पुलिस ने हरिद्वार के होटल मैनेजर को गिरफ्तार किया है। मैनेजर ने बिना आईडी अपहरण करने वाले को कमरा दिया था। पुलिस ने मैनेजर को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।

अगस्त 2022 में लक्सर क्षेत्र से 15 साल की किशोरी का अपहरण हुआ था। उसके परिजनों की तहरीर पर कोतवाली पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही है। इसकी विवेचना कोतवाली की महिला दरोगा गीता चौहान कर रही हैं। विवेचना के दौरान पुलिस ने यूपी के जनपद बदायूं के सिरसौल पट्टी निवासी मोहम्मद मुश्ताक कादरी पुत्र अकील अहमद को गिरफ्तार कर उसके पास से किशोरी को बरामद कर लिया था।

यह भी पढ़ें 👉  पिथौरागढ़…वाह जी। पुलिस के सिपाही को ही लाखों का चूना लगा गया परिवहन कार्यालय का दलाल

मेडिकल जांच में किशोरी से रेप की भी पुष्टि हुई थी। आरोपी से पूछताछ में पता चला था कि वह बच्चों का अपहरण करने के बाद दिल्ली के अनाथालय और चाइल्ड हेल्पलाइन के फर्जी दस्तावेज बनाकर मानव तस्करी करता था। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने यूपी के गाजियाबाद और दिल्ली के आईएसबीटी से अपहरण किए गए दो अन्य किशोरों को भी बरामद किया था। पुलिस उसे जेल भेजकर जांच में जुटी थी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड…अपनी ही शादी में हर्ष फायरिंग करना पडा़ पार्षद को भारी, अब पीछे पड़ गई पुलिस

पता चला कि कादरी किशोरी को लेकर हरिद्वार के शोभा लॉज होटल में रुका था। वहीं उसने किशोरी से रेप किया था। विवेचक ने होटल पहुंचकर जांच की। मालूम हुआ कि मैनेजर ने आरोपी के साथ नशे की हालत में किशोरी को देखने के बाद भी उसे बिना आईडी प्रूफ के कमरा दिया था।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी…यहां तो चप्पलें घिस गई सड़क के लिए चक्कर काटते-काटते, अब तो बीरसिंग्या में हैलीपैड बना दें मोदी जी

एसएसआई अंकुर शर्मा ने बताया कि होटल मैनेजर दीक्षित गौतम पुत्र जिले राव गौतम निवासी श्यामीवाला थाना नागल सोती बिजनौर को इसी मामले में गिरफ्तार किया गया है। उसे पॉसको कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here