बागेश्वर ब्रेकिंग : मैं फौजी की बेटी, जनता के धन को लुटने नहीं दूंगी- जिला पंचायत अध्यक्ष बसंती देव

0

बागेश्वर। जिला पंचायत अध्यक्ष बसंती देव ने कहा है कि वे एक फौजी की बेटी हैं और इस नाते जनता के धन की रक्षा करना उनके खून में शामिल है। उन्होंने कहा जिला पंचायत का विपक्ष उन पर अनर्गल आरोप मढ़ रहा है। जबकि उसके आरोपों को कोई सच्चाई नहीं है। बसंती देव ने कहा कि जिला पंचायत के दस्तावेजों में कूट रचना करके अर्थ का अनर्थ बनाने के मामले में कार्रवाई के लिए वे संबधित अधिकारियों को लिखेंगी।

उन्होंने कहा कि जिला पंचायत की ओर से संविधान निर्माता बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर की मूर्ति के आसपास नियमित रूप से सफाई कराई जाती है। लेकिन विपक्ष इस गलत तथ्य को आधार बनाकर जनता को बरगला रहा है। उन्होंने कहा कि आठ अप्रैल को बजट बैठक के दौरान जग वोटिंग की जा रही थी तो पक्ष के नीचे प्रस्ताव के समर्थन वाले सदस्यों ने हस्ताक्षर किए थे लेकिन कुछ लोगों ने इस प्रस्ताव की प्रति को बाहर लेजाकर पक्षके साथ वि शब्द जोड़कर उसे विपक्ष बना दिया और सोशल मीडिया पर उसे वायरल कर दिया। उन्होंने कहा कि इस मामले में सदन की कार्यवाही के दस्तावेज में कूट रचना के आरोप में दस्तावेज शेयर करने वालों के खिलाफ कार्रवाई के लिए वे संबधित अधिकारियों व पुलिस को लिखेंगी।

यह भी पढ़ें 👉  सितारगंज…एसएम पब्लिक स्कूल में दो दिवसीय वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता शुरू

उन्होंने कहा कि विपक्ष के पास कहने के लिए कुछ नहीं है तो वह बैठक में अनर्गल प्रलाप शुरू करके सदन की कार्यवाही को बाधित करने की कोशिश करता है। उन्होंने ​कहा कि विपक्ष सरासर निराधार आरेाप लगा रहा है। न तो उन्होंने अपनी मन मुताबिक जिला पंचायत में भर्ती करवाई हैं और न ही किसी कर्मचारी को प्रमोशन दिया है। उन्होंने भाजपा समर्थित जिला पंचायत सदस्यों के क्षेत्र के लिए अधिक बजट देने के आरोपों को भी खारिज कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  सितारगंज ब्रेकिंग : तहसील कर्मी की बाइक चिकित्सालय के बाहर से उड़ा ले गए चोर, बैग में रखे थे सरकारी डाक व दर्जनों चेक

हमारे व्हाट्सअप ग्रुप से जुड़ें एक क्लिक पर, और पाएं खबरें अपने मोबाइल पर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here