रामनगर सनसनी: मालधन चौड़ में बीबी से बनी नहीं तो शादी कराने वाले फुफेरे भाई को गोली से उड़ाया, सनसनी

0
Ad

रामनगर । यहां मालधन चौड़ गांव में एक भाई ने अपने ही भाई को इसलिए गोलियों से भून डाला क्योकि उसने उसका विवाह ऐसी लड़की से करा दिया था जिससे उसकी कतई नहीं बनती थी। पुलिस सूत्रों के मुताबिक हत्यारोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पूरे प्रकरण की जांच चल रही है। घटना आज सुबह लगभग तीन बजे की है।

Ad

हमारी खबरें अपने मोबाइल पर पाने के लिए नीचे दिये गए लिंक को क्लिक करें

यह भी पढ़ें 👉  सितारगंज… अग्रसेन जयंती पर माल्यार्पण

https://chat.whatsapp.com/FRtyqY0WRlHKZxyPPM4AkI

मिली जानकारी के अनुसार मालधन चौड़ नंबर 5 में रहने वाले पचास वर्षीय भगत सिंह का ममेरा भाई प्रेमवीर बाजपुर के नजदीक सुल्तानपुर पट्टी में रहता है। कुछ वर्ष पहले भगत ने अपने परिचित की बेटी से प्रेमवीर का विवाह कराया था, उधर विवाह के बादा प्रेमवीर की अपनी पत्नी से कतई नहीं बनी, वे आपस में झगड़ा करते रहते थे। प्रेमवीर इसके लिए भगत को ही दोषी मानता था। कल शाम प्रेमवीर भगत के घर पहुंचा। दोनों ने साथ खाना खाया इसके बाद पत्नी का जिक्र आने पर प्रेमवीर आपे से बाहर हो गया और भगत से लड़ बैठा। लगभग 11 बजे प्रेमवीर भगत के घर से चला गया।
सुबह लगभग तीन बजे वह वापस भगत के घर आया और गाली गलौच करते हुए दरवाजा खुलवा दिया। दरवाजा भगत ने ही खोला। दोनों के बीच दरवाजे पर ही कहासुनी हुई और इसके बाद प्रेमवीर ने भगत पर गोली चला दी। भगत वहीं गिर गया और प्रेमवीर मौके से फरार हो गया। बाद में परिजनों ने भगत को चिकित्सालय पहुंचाया लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
मामला पुलिस तक पहुंचा तो रामनगर कोतवाल अबुल कलाम, मालधन चौकी प्रभारी जगवीर सिंह टीम के साथ मौके पर पहुंचे। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया गया।
और आरोपी प्रेमवीरकी तलाश में पुलिस की टीमें रवाना की गई। खबर है कि प्रेमवीर को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here