हल्द्वानी…आज दशहरा है। हल्द्वानी आ रहे हैं तो यह खबर देखकर घर से निकलें

0

हल्द्वानी। दशहरा में अगर आपने घूमने का प्लान बनाया है तो रूट चार्ट देखकर ही घरों से निकलें। पुलिस ने यातायात व्यवस्था को देखते हुए हल्द्वानी, रामनगर और नैनीताल में रूट डायवर्ट करने का निर्णय लिया है। एसएसपी पंकज भट्ट के निर्देश पर रूट डायवर्जन के लिए समय सीमा तय की गई है।

हल्द्वानी में दोपहर दो बजे से ट्रैफिक डायवर्ट लागू होगा। यातायात व्यवस्था की निगरानी एसपी ट्रैफिक डॉ. जगदीश चंद्र स्वयं करेंगे। हल्द्वानी में दोपहर दो बजे से बरेली रोड से आने वाले और अन्य सभी बड़े वाहनों को टीपीनगर तिराहा, तीनपानी तिराहा से गौला बाईपास से काठगोदाम की ओर भेजा जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी… नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स (इंडिया) की चुनाव प्रकिया शुरू, आज हुआ मतदाता सूची का प्रकाशन

कालाढूंगी से आने वाले वाहन लालाडांठ से पनचक्की-हाईडिल तिराहा होते हुए नैनीताल रोड को रवाना होंगे। नैनीताल, भीमताल से आने वाले बड़े वाहन काठगोदाम, गौलापार होते हुए निकलेंगे। गौलापुल, रेलवे क्रासिंग से शहर के अन्दर बड़े वाहनों का प्रवेश वर्जित रहेगा। दो बजे से कार्यक्रम समाप्ति तक सिन्धी चौराहा, सिटी चौराहा, कालाढूंगी चौराहा, ओके होटल चौराहा एवं ताज चौराहा से बाजार में वाहनों का प्रवेश वर्जित रहेगा।

यह भी पढ़ें 👉  पिथौरागढ़…वाह जी। पुलिस के सिपाही को ही लाखों का चूना लगा गया परिवहन कार्यालय का दलाल

पुलिस व्यवस्था के मुताबिक रामपुर रोड से आने वाली रोडवेज व निजी बसें टीपी नगर तिराहे से तीनपानी, गौला बाईपास होते हुए नारीमन तिराहा काठगोदाम से हल्द्वानी पहुंचेंगी। बरेली रोड से आने वाली बसें तीनपानी तिराहे से गौला बाईपास होते हुए नारीमन तिराहा, काठगोदाम से हल्द्वानी भेजी जाएंगी।

कालाढूंगी रोड की बसें लालडांठ-पनचक्की-हाईडिल तिराहे से हल्द्वानी पहुंचेंगी। बरेली रोड के छोटे वाहनों को गांधी इण्टर कॉलेज तिराहा, एफटीआई, आईटीआई, मुखानी, हाईडिल तिराहे से नैनीताल को भेजा जाएगा।

रामपुर रोड के वाहनों को आईटीआई, मुखानी, पनचक्की, हाईडिल से नैनीताल रोड को भेजा जाएगा। कालाढूंगी रोड के वाहन मुखानी, नवाबी रोड तिराहा, कुल्यालपुरा चौराहा , पनचक्की, हाईडिल तिराहे से आगे भेजे जाएंगे। नैनीताल रूट के वाहन काठगोदाम से गौला बाईपास के रास्ते आगे निकलेंगे, वहीं रामपुर रोड के वाहन हाइडिल तिराहे से पनचक्की मुखानी चौराहा, लालडांठ तिराहे की ओर भेजे जाएंगे।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी…तो यह थी छात्र पर चाकू से हमले की वजह : तीन किशोर पुलिस संरक्षा में, बीस के खिलाफ मुकदमा, यहां के रहने वाले हैं आरोपी


यहां होगी पार्किंग व्यवस्था:
दोपहिया और चारपहिया वाहनों को हल्द्वानी स्टेडियम में पार्क किया जा सकेगा। इसे अलावा मैजिक स्टैण्ड, लक्ष्मी शिशुमंन्दिर मंगलपड़ाव, सरस बाजार, सरगम सिनेमा ग्राउंड में पार्किंग होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here