ऋषिकेश : एम्स में भर्ती स्वामी नरेन्द्र गिरि के स्वास्थ्य में सुधार

0

ऋषिकेश। एम्स ऋषिकेश में भर्ती अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महामण्डलेश्वर स्वामी नरेन्द्र गिरि जी महाराज के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। वह रूम एअर पर हैं और उन्हें अब बुखार की शिकायत भी नहीं है।

गौरतलब है कि कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद स्वामी नरेन्द्र गिरि महाराज जी को बीती 12 अप्रैल की रात एम्स मे भर्ती किया गया था। शुगर की समस्या से ग्रसित महाराज जी को उस समय बुखार और खांसी की शिकायत थी। उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी देते हुए एम्स के जनसंपर्क अधिकारी हरीश मोहन थपलियाल ने बताया कि महामण्डलेश्वर स्वामी नरेन्द्र गिरि जी के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी… नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स (इंडिया) की चुनाव प्रकिया शुरू, आज हुआ मतदाता सूची का प्रकाशन

महाराज के स्वास्थ्य की निगरानी कर रहे चिकित्सकों के अनुसार उन्हें अब बुखार की शिकायत नहीं है और उनकी खांसी में भी सुधार है। वह बिना किसी वेन्टिलेटर सपोर्ट के सामान्य रूम एअर पर हैं और पहले से स्वस्थ महसूस कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि एम्स के चिकित्सकों की टीम पूर्ण सघनता से उनके उपचार में जुटी है।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा…दुल्हन लेकर लौट रही बारात में शामिल कार खाई में गिरी,दूल्हे के पिता, भाभी, दीदी व भतीजे की मौत, भाई भतीजा व भीतीजी घयल

ताजा खबरों के लिए जुड़े व्हाट्स एप ग्रुप से 👉 Click Now 👈

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here