लालकुआं ब्रेकिंग : कोरोना कर्फ्यू में बंदे ने घर पर ही खोल लिया शराब ठेका, कई ब्रांडों की 18 पेटियां बरामद, तस्कर गिरफ्तार

0
file photo
Ad

लालकुआं। पुलिस ने घोड़ानाला क्षेत्र से अपने घर में ही शराब की दुकान चलाने वाले एक शख्स को गिरफ्तार किया है। उसके घर के स्टोर से अलग अलग ब्रांड की अंग्रेजी शराब की 18 पेटियां बरामद की है। जिनका मूल्य लगभग डेढ लाख रूपये आंका जा रहा है।
मिली जानकारी के अनुसार एस.ओ.जी. हल्द्वानी की गोपनीय सूचना के आधार पर प्रभारी निरीक्षक लालकुआं संजय कुमार के दिशा-निर्देशन एवं बिंदुखत्ता चौकी प्रभारी संजय बृजवाल बिन्दुखत्ता के घोड़ानाला क्षेत्र से एक व्यक्ति को अपने घर से शराब के अवैध क्रय-विक्रय करते हुए धर दबोचा। उसके घर की गहन तलाशी के दौरान घर में बनाए गए एक स्टोर रूम से अंग्रेजी शराब की अलग-अलग ब्रांड (मैकडॉवेल, 8pm, बैगपाइपर, ऑफिसर चॉइस के 12 बोतल ,120 अद्धे, 576 पव्वे) कुल 18 पेटी शराब बरामद हुई। जिसका मूल्य लगभग डेढ़ लाख रुपए है। ओरोपी को बरामद माल के साथ कोतवाली लालकुआं लाया गया है। जहां उसके खिलाफमुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है।
पुलिस की टीम में बिंदुखत्ता चौकी प्रभारी संजय बृजवालके अलावा, कांस्टेबल सिपाही दयाल नाथ, एसओजी के हवलदार दीपक अरोडा, एसओजी के ही कांस्टेबल वीरेंद्र चौहान, त्रिलोक सिंह व भानुप्रताप ओली शामिल थे।

Ad
Ad
यह भी पढ़ें 👉  पिथौरागढ़…सफलता: फरार वारंटी हरियाणा से गिरफ्तार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here