ब्रेकिंग उत्तराखंड :क्या गढ़वाल क्या कुमाऊं हर कोविड हास्पिटल में नाच रही मौत, देखें किस चिकित्सालय में हुई कितनी मौतें

0
file photo
Ad

देहरादून। उत्तराखंड में कोरोना की दूसरी लहर के दौरान मौत का सबसे बड़ा रिकार्ड आज ही स्थापित हुआ है। आज एम्स में पांच, दून मेडिकल कालेज में दो, श्री महंत इंद्रेश चिकित्सालय में 2, कैलाश चिकित्सालय देहरादून में 2, हिमालयन चिकित्सालय में एक, अरिहंत चिकित्सालय में एक, मैक्स चिकित्सालय देहरादून में एक, सैन्य चिकित्सालय रूड़की में एक, जिला चिकित्सालय रूद्रपुर में दो मरीजों ने प्राण त्यागे।
एम्स में आज 76 व 40 वर्षीय दो महिलाओं ने दम तोड़ा, जबकि 80,71 व 70 वर्षीय पुरूषों ने भी यहां आचिखरी सांस ली। दून मेडिकल कालेज में 53 व 7 वर्षीय दो पुरूष कोरोना संक्रमितों ने प्राण त्यागे। देहरादून के महंत इंद्रेश चिकित्सालय में 90 वर्षीय महिला व 80 वर्षीय बुजुर्ग ने दम तोड़ा। देहरादून के ही कैलाश चिकित्सालय में 59 व 71 साल के पुरूष मरीजों ने कोरोना की वजह से अंतिम सांस ली। जौलीग्रांट के हिमालयन चिकित्सालय में 22 वर्षीय एक युवक ने कोरोना की वज​ह से अंतिम सांस ली।
दून के मैक्स चिकित्सालय में 78 वर्षीय एक बुजुर्ग मरीज ने प्राण त्यागे। मिलेट्री चिकित्सालय में 85 वर्षीय महिला ने कोरोना संक्रमण की वजह से अंतिम सांसल ली। रूद्रपुर के जिला चिकित्सालय में 38 वर्षीय महिला ने और 71 वर्षीय बुजर्ग के जीवन पर कोरोना की वजह से पूर्ण विराम लग गया।

Ad
Ad
यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा…सामाजिक कार्यकर्ता मिले जिला चिकित्सालय के प्रमुख चिकित्सा अधीक्षक से, गिनाई समस्याएं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here