बागेश्वर न्यूज : सौली प्राइमरी स्कूल के कोरोना संक्रमित प्रधानाध्यापक की मृत्यु की न्यायिक जांच शुरू

0
Ad

बागेश्वर। राजकीय प्राथमिक विद्यालय सौली के प्रधान अध्यापक नीरज कुमार पंत की मौत की न्यायिक जांच शुरू हो गई है। जिलाधिकारी विनीत कुमार ने गरूड़ के एसडीएम जयवर्धन शर्मा को यह जांच सौपी है।

Ad

एसडीएम जयवर्द्धन शर्मा के अनुसार प्राथमिक विद्यालय सौली के प्रधान अध्यापक नीरज कुमार पंत पुत्र गोविन्द बल्लभ पंत की ड्यूटी वर्तमान में कोविड-19 फौरिस्ट गैस्ट हाउस स्टेजिंग एरिया कौसानी में डैक्यूमेन्ट इंचार्ज के रूप 18 अप्रैल, 2021 से लगी थी, जिनका आरटीपीसीआर टेस्ट 18 अप्रैल को किया गया और इनकी रिपोर्ट दिनांक 24 अप्रैल को प्राप्त होने पर वे कोरोना पॉजिटिव पाये गये थे।

यह भी पढ़ें 👉  मोटाहल्दू… अभी-अभी : पाडलीपुर में घर में घुसी अज्ञात युवती, अपने घर में बच्चे के जन्म दिन के निमंत्रण का बहाना बनाते हुए आलमारी खंगाली, कमरे में मौजूद बच्चे को गोद में उठाया और…

25 अप्रैल, को सायं 9.30 बजे उनका स्वास्थ खराब होने के कारण उन्हें एंबुलेंस द्वारा ट्रामा सेंटर बागेश्वर लाया गया जहॉ चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। नीरज कुमार पंत की मृत्यु किन कारणों/परिस्थितियों में हुई इसकी मजिस्ट्रीयल जांच हेतु जिलाधिकारी विनीत कुमार ने उन्हें अधिकृत किया है। उन्होंने बताया कि यदि कोई व्यक्ति उक्त मृत्यु के संबंध में अपना पक्ष अथवा सूचना प्रस्तुत करना चाहता है तो 10 दिन के भीतर किसी भी कार्य दिवस में उपस्थित होकर अपना पक्ष/साक्ष्य प्रस्तुत कर सकता है।

Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here