More
    Homeअंतरराष्ट्रीयधमाका @ काबुल : एयरपोर्ट के बार दो सीरियल ब्लास्ट 15 की...

    धमाका @ काबुल : एयरपोर्ट के बार दो सीरियल ब्लास्ट 15 की मौत, कई घायल, मरने वालों में कई महिलाएं और बच्चे

    काबुल। काबुल हवाईअड्डे के बाहर गुरुवार को एक के बाद हुए दो बम धमाकों में कम से कम 15 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में कई बच्चे भी हैं। समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक हमले में महिलाओं, अमेरिकी सुरक्षा कर्मियों और तालिबान के गार्ड समेत कई लोग घायल हुए हैं। हमले की जिम्मेदारी अभी तक किसी ने नहीं ली है।

    अमेरिकी सुरक्षा अधिकारियों ने इसे आत्मघाती हमला बताया है। खुफिया एजेंसियों ने हमले के लिए आइएसआइएस पर शक जताया है।

    ऐलान @ देहरादून : बिजली बिलों के फिक्स्ड चार्ज और विलम्ब भुगतान अधिभार में छूट, आशाओं को पांच माह तक दो—दो हजार और एक टेबलेट,पर्यावरण मित्रों को मिलेगी प्रोत्साहन राशि


    इस हमले में मृतकों की संख्या और भी बढ़ सकती है। यह आत्‍मघाती हमला अमेरिका और ब्रिटेन समेत कई देशों की ओर से जारी अलर्ट के बाद हुआ है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार एक बम धमाका एयरपोर्ट के एबे गेट पर हुआ। हमले में कई अफगान नागरिक हताहत हुए हैं।

    ताकि सब सुरक्षित रहें @ रानीपोखरी : गांवों में घूम कर व्यवसाय करने वालों, भिखारियों और कबाड़ बीनने वालों के गले में लटकेंगे पंचायत से जारी आई कार्ड

    इलाज के लिए घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है। घटना के बाद अफरातफरी की स्थिति पैदा हो गई। तालिबान प्रवक्ता जबीउल्लाह ने बम धमाके की घटना को आतंकी वारदात बताया है। पेंटागन ने भी हमले की पुष्टि करते हुए अमेरिकी नागरिकों के भी हताहत होने की जानकारी दी है ।

    India : Covid update
    33,694,940
    Total confirmed cases
    Updated on September 27, 2021 6:35 pm
    - Advertisment -spot_imgspot_img
    spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    UPDATES

    UTTARAKHAND

    Recent Comments :