बागेश्वर न्यूज : कपकोट थाना प्रभारी ने 18 किमी दूर बैड़ा मझेड़र गांव में जाकर 16 कोरोना संक्रमितों के परिवारों में बांटा राशन, लूटी वाहवाही

0
Ad

बागेश्वर। मिशन हौसला अभियान के तहत थानाध्यक्ष कपकोट ने गांव में जाकर कोरोना पाॅजिटिव हुए 16 व्यक्तियों के परिवारों को वितरित की। राशन सामाग्री तथा ग्रामीणों को संक्रमण के रोकथाम हेतु कोविड नियमों का सख्ती से पालन करने की अपील की गई।
अभियान के तहत कल थाना क्षेत्रान्तर्गत शान्ति व्यवस्था/चैकिंग ड्यूटी के दौरान थानाध्यक्ष मदन लाल थाना कपकोट को सूचना मिली कि ग्राम बैड़ा मझेड़ा क्षेत्र में कुछ लोगों के पास परिवार के लिए राशन सामग्री भी नहीं है।
इस पर थानाध्यक्ष ने उक्त परिवारों के लिए राशन सामग्री की व्यवस्था की तथा पुलिस टीम के साथ थाने से लगभग 18 किमी दूर ग्राम बैड़ा मझेड़ा गये। गांव में थानाध्यक्ष ने कोरोना पाॅजिटिव हुए 16 व्यक्तियों के परिवारों के लिए राशन सामग्री बांटी। साथ ही ग्रामीणों को कोविड गाइडलाइन का पालन करने, विशेष रूप से सामाजिक दूरी का पालन करने, फेस मास्क का प्रयोग करने एवं घर में तथा आस-पास साफ-सफाई रखने के बारे में जानकारी दी गई। वहीं ग्रामीणों से उनका हालचाल पूछा गया तथा किसी भी प्रकार की समस्या या सहायता हेतु तत्काल कोविड कन्ट्रोल रूम न0- 9411112983, थाना न0- 05963 253387 या हैल्पलाइन न0- 112 पर कॉल कर सूचना देने हेतु कहा गया।
परिवार के लिए राशन सामग्री मिलने पर मरीजों के परिजनों व ग्रामीणों द्वारा उत्तराखण्ड पुलिस के मिशन हौसला अभियान की सराहना करते हुए थाना कपकोट पुलिस का आभार व्यक्त किया गया।

Ad
Ad
यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी…मौसम की मार: वीडियो/ रानीबाग में तीन चिताओं पर मंडराया बहने का संकट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here