कुमाऊं…बाप रे: नशा करने को खरीदे चाकू और बना लिया चोर गिरोह, आम के बागीचे में बना रहे थे चोरी की योजना, धरे गए

0
Ad

काशीपुर। पुलिस ने एलडी भट्ट राजकीय चिकित्सालय के पीछे आम के बाग से देर रात पांच लोगों को चोरी की योजना बनाते हुए गिरफ्तार किया है।पांचों के पास से एक एक चाकू भी बरामद किया गया है।
मिली जानकारी के अनुसार कल रात काशीपुर थाने के उप निरीक्षक नवीन बुधानी, कांस्टेबल प्रेम सिंह कनवाल, गिरीश मठपाल एवं रणजीत प्रसाद के साथ अपने अपने वाहनों से गश्त पर निकले थे। इस बीच उन्हें सूचना मिली कि एलडी भट्ट सरकारी अस्पताल के पीछे आम के बाग में कुछ लोग चोरी की योजना बना रहे हैं।
पुलिस टीम ने इस सूचना पर आम के बगीचे से एक पेड़ के नीचे चोरी की योजना बना रहे पांच युवकों को दबोच लिया। उनके पास से एक एक चाकू भी बरामद हुआ है। पुलिस का दावा है कि जब उन्हें पकड़ा गया तो वे काशीपुर की किसी बढ़िया सी कोठी में धावा बोलने की योजना बना रहे थे।
पकड़े गए पहले व्यक्ति का नाम आदिल है। 35 वर्षीय आदिल काजीबाग, काशीपुर का रहने वाला है। दूसरे व्यक्ति ने अपना नाम शानेआलम बताया। 22 वर्षीय आलम कटोराताल, काशीपुर कारहने वाला है। पकडे़ गये तीसरे व्यक्ति ने अपना नाम सोनू सिंह बताया।
26 वर्षीय सोनू बैंतखेडी थाना बाजपुर का रहने वाला है। चौथे व्यक्ति ने अपना नाम शाकिर बताया। 40 वर्षीय शाकिर काली बस्ती मोहल्ला अल्ली खाँ, काशीपुर कारहने वाला है। पांचवें व्यक्ति कानाम नाम मोहम्मद फैजान है। 20 वर्षीय फैजान हातेवाली मस्जिद के पीछे मौ0 अल्ली खाँ, काशीपुर का रहने वाला है।
पूछताछ में उन्होंने बताया कि वे सभी स्मैक का नशा करते हैं और स्मैक न मिलने पर इंजेक्शन लगाते है । नशा करने के लिए वे ऐसी ही सुनसान जगह पर आ जाते है । पिछले कई महीनों से उनके पास नशे के लिए पैंसा नही था तो वे मिलकर छोटा मोटा सामान चोरी कर लेते थे और उसे औने पौने दामों पर बेचकर अपने नशे के शौक को पूरा कर रहे थे। अपने बचाव तथा लोगों को धमकाने के लिए चाकू हमेशा अपने पास रखते हैं।
जब वे पकड़े गए तब भी वे यहां चाकुओं से लैस होकर आए और किसी बड़ी कोठी में चोरी कर माल साफ करने की योजना बना ही रहे थे कि पुलिस ने उन्हें दबोच लिया। पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

Ad
Ad
यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी…वैंडी स्कूल में धूमधाम से मनाया जा रहा आजादी का अमृत महोत्सव, तिरंगा महारैली का आयोजन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here