कोरोना को हराना है : एसजेवीएन कारपोरेट मुख्‍यालय शिमला में कोविड टीकाकरण अभियान आरंभ

0
Ad

देहरादून। एसजेवीएन द्वारा दिनांक 20 एवं 21 अप्रैल को शिमला में अपने कारपोरेट मुख्यालय में कोविड टीकाकरण अभियान का आयोजन किया जा रहा है। इस अभियान के दौरान एसजेवीएन के कर्मचारियों एवं उनके आश्रितों, सुरक्षा कर्मियों एवं ठेकेदारों द्वारा तैनात कार्मिकों को कोविड-19 वैक्‍सीन लगाई जा रही है।
अभियान के दौरान एसजेवीएन के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक, नन्‍द लाल शर्मा ने आज कोविड वैक्‍सीन की दूसरी डोज़ प्राप्‍त की। उनके साथ लगभग 150 व्‍यक्तियों ने वैक्‍सीन की पहली व दूसरी डोज प्राप्‍त की। एसजेवीएन में 45 वर्ष से अधिक आयु वर्ग में 75% से अधिक कर्मचारियों ने पहले से वैक्‍सीन की कम से कम पहली डोज़ प्राप्‍त कर ली है।
इस अवसर पर शर्मा ने कहा कि, हम कोविड-19 महामारी का एक और पुर्नरुत्थान देख रहे हैं। यह एक ऐसा समय है जब संवेदना और सहानुभूति पहली प्राथमिकता होनी चाहिए। उन्होंने आगे बताया कि एसजेवीएन में हमारी पहली और सबसे महत्वपूर्ण प्राथमिकता सदैव हमारे कर्मचारी और उनके परिवार रहे हैं । इस संदर्भ में सक्रिय कदम के रूप में एसजेवीएन द्वारा संबंधित राज्य सराकरोंके सहयोग से कारपोरेट मुख्‍यालय और विभिन्न परियोजनाओं में कर्मचारियों और उनके परिवार के सदस्यों के लिए टीकाकरण अभियान चलाया जा रहा है।
शर्मा ने सभी कर्मचारियों को इस कठिन समय के दौरान अपने और अपने निकट संबंधियों की अच्‍छी देखभाल करने का आह्वान किया। इसके अलावा उन्‍होंने सभी निवारक उपायों का पालन करने और सरकारों द्वारा जारी किए गए प्रोटोकॉल और दिशा-निर्देशों की अनुपालना की सख्‍त आवश्‍यकता पर जोर दिया। उन्‍होंने यह भी आग्रह किया कि पात्र व्‍यक्तियों को टीकाकरण के लिए स्‍वयं को पंजीकृत करना चाहिए तथा अपनी बारी आने पर इसके लिए प्रस्‍तुत होना चाहिए।

Ad
Ad
यह भी पढ़ें 👉  बद्दी…शाबाश बिटिया:सेंट बीर की छात्राओं ने झटके मैडल,कुश्ती प्रतियोगिता में कशिश ने गोल्ड, स्टेट योगा चैंपियनशिप में नैंसी ने झटका रजत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here