अल्मोड़ा… मकान मालिक ने रंगे हाथों दबोचे निर्माणाधीन मकान से सरिया चोर, 15 दिन से कर रखा था नाक में दम

0
Ad

अल्मोड़ा। थपलिया लिंक रोड स्थित निर्माणाधीन मकान व गोदाम से राॅ मेटेरियल चोरी करते हुए दो चोरों को रंगे हाथों मकान स्वामी ने धर दबोचा। उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया गया है। उनके एक साथी की तलाश अभी जारी है।
मिली जानकारी के अनुसार कर्नाटक खोला लोअर माल रोड स्थित पीडब्ल्यूडी कालोनी निवासी अशोक सिंह थपलिया रिंग रोड पर अपना गोदाम व भवन बना रहे हैं।

अशोक सिंह के अनुसार पिछले एक पखवाड़े से उनके निर्माणाधीन साइट से सामान चोरी हो रहा था इसमें 1.5 हार्स पावर के टुल्लू पंप, वुड कटर व ग्रांडर के अलावा सरिया, लोहे के शिंकजे, पीबीसी पाइप तथा जीआई पाइप आदि चीजें लगातर चोरी हो रही थी। कल शाम सवा छह बजे हल्द्वानी से दो लोग निर्माणाधीन दुकान व मकान को किराये पर लेने के लिए बातचीत को साइट पर पहुंचे लेकिन वहां कोई न होने के कारण उन्होंने अशोक सिंह को फोन कर दिया। कुछ ही देर में अशोक सिंह ने राकेश नामक एक कर्मचारी को साइट पर भेजा और वे स्वयं भी वहां पहुंच गए। जब राकेश ने शटर खोला तो उन्हें सीढ़ी पर कोई व्यक्ति भागता नजर आया। राकेश व अशोक सिंह ने दौड़कर उनका पीछा किया तो देखा दो लड़के कट्टों में सरियों के छल्ले भरकर भाग रहे हैं। मकान स्वामी ने उन्हें दबोच लिया। पूछताछ में एक युवक ने अपना नाम किशन लटवाल बताया वह लोधिया का रहने वाला है। जबकि दूसरे ने अपना नाम महेंद्र कनवाल बताया वह खत्याड़ी का रहने वाला है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड…एक और स्पा में देह व्यापार का भंडाफोड़, दो महिलाएं छुड़ाई, संचालक-संचालिका समेत 5 गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि उनके साथ बल्लू नामक एक और दोस्त जो पहले चोरी करने आता था। अशोक सिंह ने तुरंत डायल 112 में काल करके पुलिस को बुलाया और किशन और महेंद्र को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने अशोक सिंह की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। उनके तीसरे साथी की तलाश जारी है।

Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here