हल्द्वानी…लोजी: मकान मालिक गए थे पहाड़, बंद घर को खंगाल गए चोर, सोने के लाखों के जेवरात व सामान किया पार

0
Ad

हल्द्वानी। लामाचौड़ स्थित बचीनगर में रहने वाला एक परिवार घर में ताला लगा कर अपने मूल घर क्या गया चोरों को जैसे मौका ही मिल गया। उन्होंने घर के दरवाजों पर लगे ताले चटखाए और घर के अंदर रखे बक्से का ताला तोड़ कर लाखों रूपयों के जेवरातों पर हाथ साफ कर दिया।

रामनगर… हादसा : रपटे में बही पंजाब के पर्यटकों की गाड़ी, 9 की मौत

पड़ोसियों से घर में हुई चोरी का पता चलने पर मकान स्वामी घर आए तो चोरी का पता चला। उन्होंने पुलिस थानामुखानी में घर में हुई चोरी कर रिपोर्ट दर्ज कराई है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी…साथियों संग यूथ कांग्रेस के महानगर अध्यक्ष हेमंत साहू ने धूमधाम से मनाया संगठन का 62वां स्थापना दिवस

हल्द्वानी…ये क्या : पहले तीन युवकों को शहर में घुमाया और फिर शराबियों से पिटवा दिया, एक गंभीर


मिली जानकारी के अनुसार बची नगर में रहने वाले राजू अधिकारी 28 जून को परिवार के साथ अपने मूल घर द्वाराहाट के नौ गांव स्थित सती गए थे। कल सुबह पांच बजे उनके पड़ोसी नैन सिंह कन्याल ने उन्हें फोन पर बताया कि उनके घर के मेनगेट पर तो ताला लगा है लेकिन अंदर घर के दरवाजे खुले हुए है।

यह भी पढ़ें 👉  कुमाऊं…सरेआम: दुकान पर खड़े युवक को बाइक सवारों ने गोली से उड़ाया, पुलिस हत्यारों की तलाश में जुटी

हल्द्वानी…हल्द्वानी से धौलाखेड़ा इंटर कालेज पढ़ने ​गई छात्रा दो दिन से लापता

इस सूचना पर उन्होंने नैन सिंह को घर में जाकर वस्तुस्थिति देखने के लिए कहा। लेकिन नैनसिंह ने अकेले घर में घुसने के बजाए डायल 112 पर कॉल करके पुलिस को बुलायश। पुलिस के साथ पड़ोसी अंदर गए तो अंदर अंदर चोरी होने का पता चला।

सुप्रभात…आज का पंचांग, धनवान बनने के दस उपाय, आज होने वाली परीक्षा और आचार्य पंकज पैन्यूली से जानें अपना आज का राशिफल

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड..ये क्याः दो नाबालिग बहनें लापता

इसी बीच शाम तक राजू अधिकारी भी अपने परिवार के साथ वापस लौट आए। घर रखा C.S.D कैन्टीन का सामान एवं दीवार घड़ी गायब थी। बक्से में रखे गए सोने का एक मंगलसूत्र, एक नथ, एक जोड़ा सोने पौजीये, एक जोड़ा कानों के झुमके, एक मांग टीका, उनकी मां का मंगल एक सूत्र, एक जोड़ी कानों के कुंडलभी गायब थे। राजू अधिकारी ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मुखानी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here