अल्मोड़ा..ब्रेकिंग : क्वैराली गांव से 11 साल के बच्चे को उठा कर ले गया तेंदुआ, पीछा करने पर रास्ते में छोड़कर भागा, बच्चे ने दम तोड़ा

0

अल्मोड़ा। क्वैराली गांव में तेंदुए ने एक 11 वर्षीय बच्चे को उस समय अपना शिकार बनाया जब बालक घर में टीवी देख कर बाहर निकल रहा था। गुलदार बालक को उठाकर जंगल की ओर भागा लेकिन बालक के परिजनों के शोर मचाने पर ग्रामीण इकट्ठा हो गए इससे डरा हुआ तेंदुआ बालक के क्षत —विक्षत शव को रास्ते में ही छोड़कर भाग गया।

सूचना पर प्रशासन की टीम मौके पर पहुंचीऔर शव का पंचनामा करवा कर उसे पोस्टमर्टम के लिए भेजा। घटना गुरुवार की शाम साढ़े छह बजे की है। धौलादेवी क्षेत्र के क्वैराली गांव में रहने वाले रमेश सिंह का 11वर्षीय बेटा आरव सिंह घर के एक कमरे में बैठा टीवी देख रहा था। अचानक आरव उठकर दूसरे कमरे से होते हुए आंगन में निकला।

यह भी पढ़ें 👉  सुप्रभात…4 दिसंबर 2022: आज का पंचाग, आज का इतिहास और आचार्य पंकज पैन्यूली से जानें अपना आज का राशिफल

इसी बीच वही घात लगाकर बैठे गुलदार ने उसपर हमला करके उसे दबोच लिया। तेंदुआ आरव को उठाकर जंगल की ओर भाग निकला। इस बीच परिजनों के शोर मचाने पर ग्रामीण एकत्र हो गए, गुलदार के भागने की दिशा में निकल पड़े।

यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ा…दुल्हन लेकर लौट रही बारात में शामिल कार खाई में गिरी,दूल्हे के पिता, भाभी, दीदी व भतीजे की मौत, भाई भतीजा व भीतीजी घयल

घर से तकरीबन 50 मीटर की दूरी पर आरव का क्षत विक्षत शव बरामद हो गया। ग्रमीणों के पहुंचने से पहले ही आरव ने दम तोड़ दिया था।
घटना के बाद ग्रामीणों ने पुलिस और वन विभाग को इसकी सूचना दी। मृतक प्राथमिक स्कूल नैनी में कक्षा 5 में पढ़ता था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here