हे राम .. बरामदे में सोई महिला को तेंदुए ने मार डाला

0
Ad

कोटला (कांगड़ा) । हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में जवाली के बग्गा गांव में मंगलवार रात करीब 1 बजे बरामदे में सो रही महिला पर तेंदुए ने हमला कर उसे मार डाला।

Ad

तेंदुए के हमले से महिला 60 वर्षाीय आयोध्या बीबी निवासी बग्गा जोर से चिल्लाने लगी। चिल्लाने की आवाज सुनकर कमरे में सोया महिला का पति फंगो दीन और परिवार के अन्य लोग जैसे ही बाहर निकले तो तेंदुआ महिला को लहूलुहान कर जंगल की ओर भाग निकला। महिला का बेटा घर के पास ही मक्की की फसल की रखवाली कर रहा था। परिवार वालों ने तुरंत पंचायत प्रधान मदन राणा को सूचित किया।

यह भी पढ़ें 👉  जसपुर…यौन उत्पीड़न के आरोप में जसपुर कोतवाल निलंबित


उनकी मदद से परिवार वाले महिला को तत्काल उपचार के लिए टांडा मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले गएए लेकिन वहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर कोटला पुलिस चौकी प्रभारी संजय शर्मा टीम सहित महिला के घर पहुंचे।

यह भी पढ़ें 👉  सुप्रभात….आज का पंचांग, आज का इतिहास, आज से बदल रहे हैं यह नियम और आचार्य पंकज पैन्यूली से जानें अपना आज का राशिफल

धर्मशाला से फोरेंसिक विशेषज्ञों की टीम ने भी मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए। एएसपी नूरपुर सुरिंदर शर्मा ने कहा कि महिला की मौत तेंदुए के हमले से हुई है। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही इसका पूरी तरह पता चलेगा।

यह भी पढ़ें 👉  सुप्रभात…आज का पंचांग, इतिहास और अन्य महत्वपूर्ण जानकारियों के साथ जानें आचार्य पंकज पैन्यूली से अपना राशिफल

पुलिस ने इस संदर्भ में केस दर्ज कर लिया है। स्थानीय लोगों ने वन विभाग के अधिकारियों से मांग की है कि तत्काल तेंदुए को पकड़ा जाए और पीड़ित परिवार को मुआवजा दिया जाए।

Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here