रामनगर ब्रेकिंग : नाबालिगा से बनाए संबंध, गर्भपात कराया, बालिग होने पर शादी रचाई लेकिन सोनीपत ले जाकर छोड़ भागा

0
Ad

रामनगर। दो वर्ष पूर्व नाबालिगा को शादी का झांसा देकर छोई गांव के एक युवक ने पहले तो उसका शारीरिक शोषण किया, उसके बाद जब वह गर्भवती हो गई तो उसके बालिग होने पर विवाह करने का वायदा करके उससे गर्भपात करवा दिया। लेकिन दो वर्ष बाद भी उससे संबंध नहीं तोड़े, विवाह का दवाब बनाने पर पर युवक युवती को लेकर हरियाणा के सोनीपत पहुंचा और दो दिन बाद उसे वहां छोड़ कर फरार हो गया। अब लड़की ने रामनगर पुलिस थाने में युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा दिया है। युवती का कहना है कि युवक परिजन उल्टे उस पर ही अपने बेटे को फंसाने की बात कह कर उसे धमका रहे हैं। पुलिस ने उनके खिलाफ भी एससी एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपियों की तलाश जारी है।

Ad

हमारे व्हाट्सअप ग्रुप से जुड़ें एक क्लिक पर, और पाएं खबरें अपने मोबाइल पर

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड… त्योहारी सीजन में ट्रेनें फुल होने से बढ़ेंगी रेल यात्रियों की मुश्किलें, इन ट्रेनों में बढ़ी वेटिंग लिस्ट


https://chat.whatsapp.com/FRtyqY0WRlHKZxyPPM4AkI


किशनपुर छोई निवासी युवती ने पुलिस को बताया कि सूरज कांबोज पुत्र सुरेंद्र सिंह निवासी ग्राम हरिपुरा तिवारी ग्रामसभा नाथुपुर खुशालपुर छोई ने ढाई वर्ष पूर्व झांसा देकर उससे शारीरिक संबंध बना लिए। गर्भवती होने पर उसने बालिग होने पर विवाह करने का वादा किया और गर्भपात करवा दिया। दो साल तक वह लगातार शारीरिक संबंध बनाता रहा। दबाव बनाने पर सूरज ने हरियाणा के सोनीपत में मुझसे शादी कर ली। शादी के दो दिन बाद ही सूरज मुझे सोनीपत में छोड़कर फरार हो गया। इस पर मैंने मामले की जानकारी अपने माता-पिता को दी। मैं अपने परिवार के साथ सूरज की तलाश में उसके घर पहुंची। वहां उसके माता-पिता ने उल्टा मुझ पर ही उनके पुत्र को फंसाने का आरोप लगाने के आरोप शुरू कर दिये। और घर से निकाल दिया। कोतवाल अबुल कलाम के अनुसार पुलिस ने सूरज और उसके माता-पिता के खिलाफ धारा 312, 376, 504 और एससी-एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here