भीमताल…दुस्साहस : जेसी बोस तकनीकी परिसर में Rural Magement Strategic Management व्हाट्सअप ग्रुपों में डाले अश्लील मैसेज,केस दर्ज

0
Ad

भीमताल।भीमताल में स्थापित कुमाऊं विश्वविद्यालय (नैनीताल) के जेसी बोस तकनीकी परिसर में Rural Magement Strategic Management के छात्र—छात्राओं व स्टाफ के लिए बनाए गए व्हाट्सअप ग्रुप में आधी रात को एक दो छात्रों के नाम से जुड़ा अज्ञात शख्स आपत्तिजनक मैसेज डाल गया।

विभाग के सहायक प्राध्यापक डा. आशीष बिष्ट नेइस मामले में भीमताल पुलिस थाने तहरीर देकर मामला दर्ज कराया है।
डा. बिष्ट के अनुसार विभाग के छात्र छात्राओं और अध्यापकों की सुविधा के लिए व्हाट्अप पर Rural Magement Strategic Management Group बनाया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  लालकुआं…सेंचुरी पल्प एण्ड पेपर कर्मचारी-अधिकारी व उनके परिवारों ने मिलकर निकाली तिरंगा यात्रा

सितारगंज… दुस्साहस : राजस्व टीम द्वारा पकड़ा गया लाखों का कर्जदार हवालात का ताला तोड़कर फरार

12 जुलाई की रात 1.45 बजे दो छात्रों के नम जोड़ने के बाद एक नंबर से अज्ञात व्यक्ति ने एक आपत्तिजनक संदेशभेजा। इसके बाद Strategic Management व्हाट्स ग्रुप में प्रात: तीन बजे के बाद कक्षा मेंपढ़नेवाले छात्राओं के फोटों को मार्फ करके उन्हें आपत्तिजनक बनाया गया और ग्रुप में पोस्ट कर दिया गया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी… कुछ ही देर में घर पहुंचेगी, शहीद चंद्रशेखर की पार्थिव देह, सीएम भी पहुंचने वाले हैं

उत्तराखंड…घोर पाप: नाबालिग से दुष्कर्म कर वीडियो बनाकर सोशल साइट पर डाला, गिरफ्तार

इन दोनो ग्रुपो में छात्र – छात्राओ के साथ विभाग के शिक्षक एवं शिक्षिकाएँ भी मौजूद है । अज्ञात व्यक्ति के इस कृत्य से सभी छात्र—छात्राओं कोमानसिक आघात पहुंचा है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर इस मामले में केस दर्ज कर लिया है।

Ad
Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here