ब्रेकिंग न्यूज : पूर्व पीएम मनमोहन सिंह भी आए कोरोना की चपेट में, इलाहाबाद हाईकोर्ट ने दिए यूपी के इन पांच शहरों में 26 अप्रैल तक लॉकडाउन लगाने के आदेश

0
Ad

नई दिल्ली। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। संक्रमण की पुष्टि होने के बाद उन्हें दिल्ली AIIMS में भर्ती कराया गया है। एक दिन पहले यानी रविवार को ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कोरोना से निपटने के लिए 5 सुझाव दिए थे। मनमोहन ने यूरोप और अमेरिका में अप्रूवल पा चुकी वैक्सीन को देश में ट्रायल की शर्त के बिना इस्तेमाल की मंजूरी देने को कहा था।​​
दूसरी ओर इलाहाबाद हाई कोर्ट ने उत्तर प्रदेश के 5 बड़े शहरों में पूर्ण लॉकडाउन का निर्देश दिया है। कोर्ट ने लखनऊ, कानपुर, वाराणसी, प्रयागराज और गोरखपुर में 26 अप्रैल तक लॉकडाउन लगाने का आदेश दिया है।
उत्तर प्रदेश कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर इलाहाबाद हाईकोर्ट ने सोमवार को वीडियो कॉफ्रेंसिंग के जरिए सुनवाई हुई। इस दौरान जस्टिस सिद्धार्थ वर्मा और जस्टिस अजीत कुमार की डिवीजन बेंच ने प्रदेश के सबसे ज्यादा कोविड-19 प्रभावित इन 5 शहरों में 26 अप्रैल तक लॉकडाउन लगाने का आदेश दिया है।
इससे पहले भी कोर्ट ने यूपी सरकार को लॉकडाउन का सुझाव दिया था। इसके बाद ही यूपी सरकार ने प्रदेश के कई जिलों में नाइट कर्फ्यू लगाया था।

Ad
Ad
यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी…मुखानी क्रियाशाला का 20वां स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया, कई लोगों का सम्मान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here