उत्तराखंड… सोमवार से लापता युवक का शव मंगल को पावर हाउस के इंटैक से बरामद

0
Ad

विकासनगर। सहसपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत लक्ष्मीपुर से लापता चल रहे एक युवक का शव ढकरानी पावर हाउस के इंटैक में बरामद हुआ है। पुलिस आत्महत्या मानकर मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला गृह कलह के चलते आत्महत्या से जुड़ा लग रहा है।

उत्तराखंड… घर से भाग कर शादी कर रही किशोरी का विवाह बाल विकास विभाग ने रुकवाया, किशोरी को वन स्टॉप सेंटर भेजा

सोमवार को बॉबी देवी पत्नी प्रदीप निवासी लक्ष्मीपुर ने सहसपुर थाने में अपने पति प्रदीप की गुमशुदगी दर्ज कराई। उन्होंने पुलिस को बताया कि सोमवार रात को पुलिस ने प्रदीप की तलाश की। प्रदीप की बाइक शक्ति नहर किनारे मिली। बाइक पर लगे बैग में प्रदीप का मोबाइल फोन और बाइक की चाबी आदि सामान बरामद हुआ।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड… शराब पीकर भाई का सिर फोड़ा, मां को किया घायल

उत्तराखंड…ओफ: दो दिन से लापता दो बच्चों की मां का शव जंगल में पेड़ से लटका मिला

पुलिस ने प्रदीप के नहर में कूदने की आशंका जताई। रात होने के कारण पुलिस आगे की कार्रवाई नहीं कर पायी। मंगलवार सुबह को पुलिस ने जल पुलिस की सहायता लेकर शक्ति नहर में प्रदीप की तलाश शुरू की। जहां शक्ति नहर में ढकरानी बांध परियोजना के इंटैक से प्रदीप का शव बरामद हुआ। परिजनों ने प्रदीप की शिनाख्त की।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी…मेडिकल कालेज की छात्रा ने सहपाठी छात्र पर लगाया उधार दी गई रकम मांगने पर मारपीट व छेड़छाड़ का आरोप, मुकदमा दर्ज

अल्मोड़ा…सामाजिक कार्यकर्ता संजय पांडे ने सीएमओ से भेंट कर गिनाईं सरकारी चिकित्सालयों की समस्याएं, मिला यह आश्वासन

इसके बाद शव का पुलिस ने पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया। थानाध्यक्ष नरेंद्र सिंह राठौर ने बताया मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। लेकिन बाइक की चाबी और मोबाइल फोन बाइक के बैग से बरामद हुआ।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी… ब्रेकिंग न्यूज: पीपी का नाम लेकर धमका रहा ’वारियर’, पीड़ित पहुंचा पुलिस की शरण

कोरोना …ब्रेकिंग : उत्तराखंड में कोरोना के 102 नए केस, स्वास्थ्य विभाग में खलबली, दून, नैनीताल और हरिद्वार टॉप थ्री

बताया कि परिवार में कलह और झगड़े होने की बात सामने आई है। प्रथम दृष्ट्या लग रहा है कि सोमवार को प्रदीप बाइक से शक्ति नहर किनारे पहुंचा और नहर में आत्महत्या करने के लिए कूद गया। बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here