हल्द्वानी…ब्रेकिंग: आईटीआई के दो दर्जन से अधिक लड़कों का मुखानी में खड़े युवक पर चाकू व डंडों से हमला, गंभीर

0
Ad

हल्द्वानी। कल शाम मुखानी चैराहे पर एक दुकान के पास खड़े एक युवक को दो दर्जन से अधिक लड़कों ने चाकू व डडों से मार मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल ने आज मुखानी पुलिस थान में तहरीर देकर 4 ज्ञात व दो दर्जन अज्ञात युवकों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। घायल युवक को उपचार चल रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  ये क्या: चार साल की बेटी बोली- मां कुएं में क्यों डाल रही हों, मां ने एक- एक कर चार बच्चे कुएं में फेंक दिए


मिली जानकारी के अनुसार आदर्श नगर, मुखानी निवासी युवक शेखर दिवाकर कल शाम साढ़े सात से आठ बजे के बीच मुखानी के अंसारी इलेक्ट्रीकल की दुकान के नजदीक खड़ा था।

उसका कहना है कि आईटीआई के रहने वाले लड़के रोहित अधिकारी, पंकज चैहान, विशाल उर्फ बिल्ला, व राहुल बिष्ट तकरीबन 25 से तीस लड़कों को लेकर आचानक वहां आ धमके।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी...ब्रेकिंग: आए थे हरि भजन को ओटन लगे कपास, पूजा करने आया था, मंदिर से राम दरबार की मूर्ति चुरा ले गया नालायक, केस दर्ज

उनके हाथों में चाकू, डंडे व दूसरे हथियार थे। उन्होंने वहां पहुंचते ही शेखर दिवाकर पर चाकू व डंडों से हमला कर दिया। आरोप है कि हमलावर युवकों ने उस परचाकू से कई वार किए। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

यह भी पढ़ें 👉  कुमाऊं…सरेआम: दुकान पर खड़े युवक को बाइक सवारों ने गोली से उड़ाया, पुलिस हत्यारों की तलाश में जुटी

आसपास के लोगों के इकट्ठा होने पर हमलावर उसे धमकाते हुए भाग निकले। आज शेखर दिवाकर की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज करके हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है।

Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here