उत्तराखंड… आकाशीय बिजली गिरने से मां की मौत, बेटी-बहू घायल

0
Ad

रुद्रपुर। आकाशीय बिजली गिरने से नदन्ना गांव की महिला की मौत हो गई। जबकि उसकी पुत्री और भतीजे की बहू गंभीर रूप से झुलस गए। जिन्हें उप जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद मृतका के परिवार में कोहराम मचा है। वहीं, दूसरी घटना में श्रीपुर बिचुवा गांव में एक मंदिर के पास बैठी महिला आकाशीय बिजली की चपेट में आ गई।

Ad

जिलाधिकारी को भेजी रिपोर्ट में तहसीलदार शुभांगिनी ने कहा नदन्ना गांव की नरगेश देवी (40द) पत्नी स्वण्राजेश सिंह अपनी छोटी पुत्री प्रियांशी राणा और भतीजे बहू निशा राणा के साथ रविवार को दियां गांव गई थी। दोपहर बाद वे तीनों वापस घर लौट रहे थे।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानीः पूर्व दर्जा मंत्री हरीश पाल गिरफ्तार,बीवी ने लगाया था दहेज उत्पीड़न का आरोप

ऊईन-बनकटिया के पास तेज बारिश होने के साथ आकाशीय बिजली कड़कने लगी। यह देख वह जंगल किनारे एक पेड़ के नीचे रुक गए। इसी दौरान बिजली कड़कने से नरगेश एकाएक नीचे गिर गई।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड… रहस्यमय परिस्थितियों में दो सगी बहनें लापता

इसके बाद प्रियांशी और निशा भी गिर गए। हल्का होश में आने पर निशा ने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी। सूचना पर तीनों को उप जिला चिकित्सालय लाया गया। जहां डॉक्टर ने नरगेश को मृत घोषित कर दिया।

जबकि प्रियांशी और निशा को भर्ती कर इलाज शुरू कर दिया है। दूसरी घटना श्रीपुर बीचुवा गांव की है। यहां मंदिर के पास बैठी कौशल्या देवी पत्नी शकंर सिंह आकाशीय बिजली की चपेट में आकर घायल हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  सुप्रभात…आज का पंचांग, आज का इतिहास, मां स्कंदमाता की कथा और आचार्य पंकल पैन्यूली से जानें अपना आज का राशिफल

महिला को उप जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया है। सूचना पर तहसीलदार शुभांगिनीए रजिस्ट्रार कानूनगो नरेंद्र गहतोड़ी पुलिस के साथ अस्पताल पहुंचे। यहां उन्होंने शव को मोर्चरी में रखवाकर घायलों से हाल जाना।

Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here