नालागढ़ न्यूज : कोरोना कर्मयोद्धाओं को समाजसेवी पुनीत शर्मा ने प्रदान की पीपीई किट

0
Ad

नालागढ़ न्यूज : कोरोना कर्मयोद्धाओं को समाजसेवी पुनीत शर्मा ने प्रदान की पीपीई किट
नालागढ़। वैश्विक महामारी कोरोना में प्रथम पंक्ति में खड़े योद्धाओं को पीपीई किट प्रदान करने में समाजसेवी पुनीत शर्मा हरसंभव व यथासंभव सहयोग करने में जुटे हुए हैं। पुनीत शर्मा द्वारा उपमंडलाधिकारी नालागढ़ महेंद्र पाल गुर्जर को 30 पीपीई किटें सौंपी गई है, जबकि इससे पहले नालागढ़ अस्पताल के स्टाफ व नप के सफाई कर्मी कोरोना योद्धाओं, कोविड केंद्र में सेवाएं दे रहे चिकित्सकों व स्टाफ को भी पीपीई किटें प्रदान की है।​
समाजसेवी पुनीत शर्मा ने कहा कि एक ओर जहां समूचा देश कोरोना की दूसरी लड़ाई लड़ रहा है, वहीं दूसरी ओर कर्मयोद्धा अपने कार्य में पूरी तन्मयता से जुटे हुए है। उन्होंने कहा कि ऐसे में कोरोना योद्धाओं को सहयोग करने में उनसे जो यथासंभव सहयोग हो सका है वो उन्होंने पीपीई किट प्रदान कर किया है और भविष्य में भी आवश्यकता व यथासंभव सहयोग उनकी ओर से जारी रहेगा।
एसडीएम नालागढ़ महेंद्र पाल गुर्जर ने कहा कि कोरोना वैश्विक महामारी की सैकिंड वेव के खिलाफ सभी विभाग पूरी मुस्तैदी व तन्मयता से जुटे हुए है, जिनमें प्रशासन, पुलिस, स्वास्थ्य, नगर परिषद, सफाई कर्मचारी सहित अन्य सभी विभाग इस जंग में लड़ाई लड़ रहे है, ताकि समाज के लोगों की मदद की जा सके और समाजसेवी पुनीत शर्मा की ओर से भेंट की गई यह पीपीई किटें कोरोना के इस दौर में काम में आएगी।

Ad
Ad
यह भी पढ़ें 👉  नालागढ़: नाले में बहा ड्यूटी पर जा रहा सिक्योरिटी गार्ड,नहीं लगा कोई सुराग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here