ब्रेकिंग उधमसिंह नगर : पीलीभीत में दबिश देने गये नानकमत्ता पुलिस के जवान की हत्यारोपी ने एके47 लूटी

0
Ad

नारायण सिंह रावत
नानकमत्ता।
पत्नी की हत्या के मामले में वांछित इनामी बदमाश को पकड़ने यूपी के पीलीभीत जनपद के माधो टांडा थाना क्षेत्र में गई नानकमत्ता थाने के एक पुलिस टीम के एक जवान से बदमाश एके 47 रायफल छीन कर फरार हो गया। जानकारी के मुताबिक थाने की पुलिस टीम हत्या के एक मामले में वांछित चल रहे इनामी बदमाश जसविंदर सिंह उर्फ जस्सा को गिरफ्तार करने के लिए पीलीभीत के माधोटांडा थाना क्षेत्र पहुंची थी। गांव में जसविंदर सिंह से पुलिस टीम का आमना-सामना हो गया। लेकिन .पुलिस से सामना होने के बाद जसविंदर सिंह पुलिस टीम में एक पुलिसकर्मी की ए के 47 रायफल ही छीन कर ले गया।
उधर सूत्रों के अनुसार इस दौरान पुलिस ने काफी संयम का परिचय देते हुए मौके से फरार होते हुए जसविंदर सिंह पर जवाबी कार्रवाई करने से बचते हुए गोली नहीं चलाई। क्योंकि अगर पुलिस टीम जसविंदर सिंह उर्फ जस्सा पर गोली चलाती तो शायद जवाबी कार्रवाई में जसविंदर सिंह एके-47 से पुलिस टीम पर हमला कर सकता था। जो पुलिस टीम के लिए घातक साबित हो सकता था। फिलहाल जसविंदर सिंह उर्फ जस्सा की गिरफ्तारी के लिए पीलीभीत पुलिस के साथ-साथ जिले की एसओजी और पुलिस की कई टीमें कई स्थानों पर में दबिश दे रही है।
जसविंदर सिंह उधमसिंहनगर जिले का टॉप हिस्ट्रीशीटर इनामी बदमाश है और वर्ष 2018 में अपनी पत्नी की हत्या के मामले में वांछित चल रहा है। अब देखना यह होगा कि ऊधमसिंहनगर पुलिस की आंखों में धूल झोंक कर पुलिस टीम की ए के 47 छीनकर फरार होने वाले शातिर अपराधी जसविंदर सिंह उर्फ जस्सा को पुलिस कब तक गिरफ्तार कर पाती है।

Ad
Ad
यह भी पढ़ें 👉  रामनगर….बाडी बिल्डिंग : हरियावाला के अर्शदीप दोसांज ने कनाडा के लिए जीता बरनो में स्वर्ण, गांव में खुशी का माहौल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here