रणवीर सिंह न्यूड फोटो शूट: कपिल की भूरी बोली- न मेरी भावनाएं आहत हुई ना मेरी मां की

0
Ad

मुंबई। हाल ही में एक मैगजीन के लिए किए गए न्यूड फोटोशूट को लेकर अभिनेता रणवीर सिंह के खिलाफ दो प्राथमिकी दर्ज की गई हैं। उनके खिलाफ दर्ज शिकायत में कहा गया है कि रणवीर ने महिलाओं की भावनाओं को आहत किया है। अब रणवीर के सपोर्ट में टीवी एक्ट्रेस और कपिल शर्मा शो की कलाकार सुमोना चक्रवर्ती आगे आई हैं।


सुमोना ने सबसे पहले अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर रणवीर के बारे में एक न्यूज आर्टिकल शेयर किया। जिसमें लिखा था,:उन्होंने महिलाओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाई और उनके शील का अपमान किया’। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ’मैं एक महिला हूं – न मेरी मर्यादा का अपमान है न मेरी भावनाओं को ठेस पहुंची है’।
सुमोना ने रणवीर के बारे में अपनी पिछली इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी मां के जवाब का एक स्क्रीनशॉट भी साझा किया। उनकी मां ने लिखा ’’ तस्वीरें बहुत अच्छी थीं। भगवान जाने किन भावनाओं को ठेस पहुंची। शायद वे और देखना चाहते थे।’’ इसे शेयर करते हुए सुमोना ने लिखा, ’’यही तो मेरी मां, एक महिला को भी कहना था।’’

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी… मायके से ससुराल के लिए रवाना हुई दो सगी बहनें, लापता

यह हैं विवादित मामला

https://www.instagram.com/p/CgUQICThYn4/?hl=en

मुंबई के चेंबूर पुलिस स्टेशन में एक वकील वेदिका चौबे ने शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने आरोप लगाया था कि अभिनेता ने सामान्य रूप से महिलाओं की भावनाओं को आहत किया है और अपनी तस्वीरों के माध्यम से उनके शील का अपमान किया है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी…ठगीः टूडे कंपनी का एजेंट बनकर आये युवक ने डीप फ्रिज देनेे के नाम पर लगाया दुकानदार को 13500 का चूना


मुंबई स्थित एक गैर.सरकारी संगठन ’एनजीओ’ ने सोमवार को अभिनेता के खिलाफ शिकायत के साथ चेंबूर पुलिस से संपर्क किया था। इसके आधार पर पुलिस ने रणवीर के खिलाफ विभिन्न भारतीय दंड संहिता की धाराओं जैसे 292 -अश्लील पुस्तकों की बिक्री आदि, 293-युवा लोगों को अश्लील वस्तुओं की बिक्री, 509-शब्द, इशारा या कृत्य का अपमान करने का इरादा, के तहत प्राथमिकी दर्ज की।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून…ब्रेकिंग न्यूज: पूर्व सीएम बीसी खंडूरी हुए कोरोना संक्रमित

एनजीओ के एक पदाधिकारी ने आरोप लगाया था कि अभिनेता ने आम तौर पर महिलाओं की भावनाओं को आहत किया है और अपनी तस्वीरों के माध्यम से उनके शील का अपमान किया है।

Ad
Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here