उत्तराखंड…कोरोना : दून में बना चौथी लहर का नया रिकार्ड, प्रदेश में 148 नए केस मिले, नैनीताल दूसरे नंबर पर, बागेश्वर—रूद्रप्रयाग में भी खाता खुला

0
file photo
Ad

देहरादून। कोरोना की चौथी लहर लगातार अपना दायरा बढ़ाती जा रही है। आज प्रदेश में कोरोना के 148 नए मामले सामने आए हैं जबकि 152 लोगों को स्वास्थ्य लाभ के बाद घर भेजा गया। राहत वाली बात यह है कि आज किसी भी कोरोना संक्रमित ने दम नहीं तोड़ा।

कुमाऊं…बीच बाजार व्यापारी के घर पर गिरी आकाशीय बिजली

यह भी पढ़ें 👉  लालकुआं…हेयर ड्रेसर ने किया मकान मालिक की बेटी का अपहरण, पुलिस जुटी तलाश में

यह अलग बात है कि प्रदेश की राजधानी देहरादून में कोरोना की चौथी लहर में नए केसों का नया रिकार्ड बना है। इसके अलावा बागेश्वर व रूद्रप्रयाग में भी कोरोना के नए मरीजों का खाता खुल गया है।

सितारगंज…ब्रेकिंग न्यूज : छात्रा से छेड़छाड़ में निजी स्कूल का प्रबंधक गिरफ्तार


आज देहरादून 109 नए केस मिले हैं। दून में चौथी लहर के दौरान नए केसों का यह नया रिकार्ड है। इसके अलावा नैनीताल में 11, कांवड़ नगरी हरिद्वार में 10, उधमसिंह नगर व पौड़ी में 4—4, उत्तरकाशी में 3 और अल्मोड़ा,बागेश्वर व टिहरी में दो—दो तथा रूद्रप्रयाग में एक नया मरीज मिला है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड… भर्ती प्रकरणः यूकेएसएससी चेयरमैन ने दिया इस्तीफा

कुमाऊं… नाबालिगा को बहला—फुसलाकर ले जाने वाला गिरफ्तार

चमोली,चंपावत, व पिथौरागढ़ में आज कोई कोराना संक्रमित नहीं मिला। अब चंपावत मात्र एक ऐसा जिला बचा है जो कोरोना रहित है। बाकी सभी जिलों में कोरोना के एक्टिव केस अपना उपचार करवा रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उफ! सत्ता का ऐसा अहंकार!

हल्द्वानी…ब्रेकिंग न्यूज : भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की पदाधिकारी की ब्लैकमेलिंग से तंग बेस हास्पीटल के चतुर्थ श्रेणी कर्मी ने खाया जहर, खतरे में जान

Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here