शिक्षक दिवस #निरमंड : एनएसएस यूनिट व इको क्लब निरमंड ने दिया पर्यावरण बचाओ का संदेश

0
Ad

कृष शर्मा
निरमंड।
हिमाचल के कुल्लू जिले के निरमंड क्षेत्र की राजमाता शांति देवी आदर्श वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला निरमंड में एनएसएस और इको क्लब के संयुक्त तत्वधान में विद्यालय के स्कूल प्रबंधन कमेटी के सदस्य व स्कूल के अध्यापकों के सहयोग से विद्यालय परिसर के समीप विभिन्न प्रजातियों के करीब 100 पौधे रोप कर अलग तरह से शिक्षक दिवस मनाया गया।

Ad

एनएसएस यूनिट ने प्रत्येक स्कूल प्रबंधन कमेटी के सदस्यों व अध्यापकों को एक-एक पौधा भी वितरित किया । विद्यालय के प्रधानाचार्य योगराज ठाकुर ने बताया की वृक्षारोपण से पूर्व शिक्षक दिवस की इस बेला पर विद्यालय की नई गठित स्कूल प्रबंधन कमेटी के सदस्यों को सम्मानित किया गया। वही बाद में स्कूल प्रबंधन कमेटी के पदाधिकारियों द्वारा विद्यालय के अध्यापकों को भी सम्मानित किया गया ।

यह भी पढ़ें 👉  सुप्रभात…आज का पंचांग, आज का इतिहास, मां शैलपुत्री की महिमा सुनें और आचार्य पंकज पैन्यूली से जानें आज का राशिफल

बैठक #रामपुर बुशहर : एरो सिटी रेजिडेंशियल हाउसिंग सोसायटी की बैठक में पहुंचे विधायक, सुनीं समस्याएं, दिए आश्वासन

स्कूल प्रबंधन कमेटी के अध्यक्ष आज्ञा नंद ने एनएसएस व इको क्लब के प्रयासों को सराहा। इस अवसर पर विद्यालय के प्रधानाचार्य योगराज ठाकुर ,एनएसएस के कार्यक्रम अधिकारी रवि शर्मा ,संध्या वर्मा, इको क्लब के प्रभारी धर्मेंद्र शर्मा के इलावा जनकेश शर्मा, देव कुमार,रमेश ठाकुर ,हरीश शर्मा,डॉक्टर जगदीश शर्मा ,महेंद्र पाल ,रामदास ,पदमचंद, मीनाक्षी भार्गव ,गीता देवी, संतोष शर्मा,मोहर चंद, अरुण शर्मा,अतुल शर्मा,रवि ठाकुर,कुशल चंद, योगिता ,शिखा सहित अनेक अध्यापक तथा प्रेम जोशी,जनका जोशी,पूरण लाल, किका देवी सहित अनेक स्कूल प्रबंधन कमेटी के सदस्य मौजूद थे ।

यह भी पढ़ें 👉  सुप्रभात …आज का पंचांग, आज का इतिहास, हैफा दिवस क्या है और आचार्य पंकज पैन्यूली से जानें अपना आज का राशिफल

बैठक #रामपुर बुशहर : एरो सिटी रेजिडेंशियल हाउसिंग सोसायटी की बैठक में पहुंचे विधायक, सुनीं समस्याएं, दिए आश्वासन

Ad

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here